अरूण कुमार के खिलाफ उपेन्द्र कुशवाहा ने सजाया मोहरा

920
0
SHARE

12651024_1069903146382634_13428869942694827_n

निशिकांत सिंह.पटना.उपेंद्र कुशवाहा ने डा.अरूण कुमार को जबाब देने के लिए शंभूनाथ सिन्हा को सामने लाने की तैयारी की है. जैसा कि मालूम है कि अरूण कुमार ने ई. शंभूनाथ सिन्हा को पार्टी से निलंबित कर दिया था.लोकसभा चुनाव के बाद विधानसभा चुनाव के समय पार्टी द्वारा टिकट नहीं दिए जाने के बाद शंभू नाथ सिन्हा ने बगावती तेवर अपनाया था और उन्हे पद से हटाकर निलंबित कर दिया था. तब से अरूण कुमार और शंभूनाथ सिन्हा आमने सामने हैं.

जिस समय शंभूनाथ सिन्हा का निलंबन हुआ था उस समय वो पार्टी के महासचिव थे. शंभूनाथ सिन्हा ने आरोप लगाया था कि अरूण कुमार पार्टी कार्यकर्ताओं को तरजीह नहीं दे रहें है.तब उन्होंने आरोप लगाया था कि उपेंद्र कुशवाहा और अरूण कुमार ने जमकर टिकट बेचा है. इस तरह के आरोप लगाने के बाद उन्हें निलंबित कर दिया गया था.

कल राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सह प्रवक्ता फजल इमाम मल्लिक बयान जारी कर कहा था कि तत्काल प्रभाव से शंभुनाथ सिन्हा का निलंबन रद्द कर दिया गया है. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने यह फैसला लिया है.इतना ही नहीं बल्कि निलंबन को रद्द करते हुए उपेंद्र कुशवाहा ने उन्हें पार्टी का मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किया. साथ ही भाला सिंह को पार्टी ने अनिल यादव के साथ मीडिया प्रभारी बनाया है. उधर आज शंभूनाथ सिन्हा ने अपने निलंबन रद्द होने के बाद उपेंद्र कुशवाहा को बधाई दी है साथ ही पार्टी में आस्था व्यक्त की है.

प्रतिक्रिया में अरूण कुमार ने उपेंद्र कुशवाहा पर फिर हमला करते हुए कहा कि वो हवाला कारोबारी की बदौलत पार्टी चला रहें हैं. उन्होंने कहा कि एक ही व्यक्ति को दो-दो पद पर रखे हुए है, मंत्री का पीए भी और पार्टी के कोषाध्यक्ष भी. पार्टी कार्यालय से पोस्टर हटाए जाने पर कहा कि जब नाश मनुष्य पर छाता है पहले विवेक मर जाता है. विनाशकाले विपरित बुद्धि हो गई है. और क्या कहेंगे .

LEAVE A REPLY