अयोध्या में राममंदिर को लेकर विश्व हिंदू परिषद का केन्द्र को अल्टिमेटम

788
0
SHARE

13495089_1196493207051751_8765300428049755945_n

निशिकांत सिंह.पटना.विश्व हिन्दू परिषद के अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष प्रवीण भाई तोगडिया ने कहा है कि केंद्र सरकार संसद में बिल लाए और रामलला के मंदिर का निर्माण का अनुमति दे. विश्व हिन्दू परिषद के एजेंडे में राममंदिर का मुद्दा बरकरार है. जबतक अयोध्या में भगवान श्री राम लला का भव्य मंदिर का निर्माण नहीं हो जाता तबतक हमारा मुद्दा बरकरार रहेगा

तोगडिया आज विश्वहिन्दू परिषद के कार्यशाला के बाद संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे. तोगड़िया ने भारत सरकार को अल्टीमेटम दिया और कहा कि दो साल हो गए नरेंद्र मोदी को सत्ता में आए. लेकिन अभी तक मामला जस के तस है.

उन्होंने कहा कि हम कोर्ट का जो भी फैसला होगा उसे नहीं मानेंगे . क्योंकि किसी के जन्मभूमि में बदलाव होता है क्या. केंद्र सरकार संसद का संयुक्त सम्मेलन बुलाए और प्रस्ताव पारित करें. और राम जन्मभूमि पर मंदिर निर्माण का अनुमति प्रदान करें

तोगडिया आज अग्रसेन भवन में संवाददाताओं को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को छूआ छूत जात पात में बांट दिया गया है. इससे हम बिखरे हुए है. देश से छूआ छूत समाप्त हो. किसानों को संमृद्ध करे. स्वरोजगार अपनाएं. विदेशी वस्तुओं का बहिष्कार करें पलायन नहीं खुद पराक्रम करें.

विश्व हिन्दू परिषद दक्षिण बिहार का कल धर्म सभा का आयोजन किया जाएगा. पटना के 26 जून को कृष्ण मेमोरियल हॉल में सभा आयोजित है. जिसमें अतरराष्ट्रीय अध्यक्ष माघव रेड्डी अंतरराष्ट्रीय कार्याध्यक्ष डा. प्रवीण भाई तोगडिया औऱ अंतरराष्ट्रीय महामंत्री चंपत राय संबोधित करेंगे.

LEAVE A REPLY