संगठनात्मक चुनाव प्रक्रिया पर सांसद भोला सिंह ने उठाए सवाल

1280
0
SHARE

1462254168bhola

विकास कुमार.पटना.हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बेगुसराय के भाजपा सांसद भोला सिंह ने पार्टी के संगठनात्मक चुनाव पर सवाल खड़ा किया है.  भोला प्रसाद सिंह ने कहा कि पार्टी के संगाठनिक चुनाव जो हो रहा है वो सिर्फ कागजी है. जब चुनाव फर्जी होंगे तो अध्यक्ष भी फर्जी होगा.

भोला प्रसाद सिंह ने कहा कि पार्टी के चुनाव से कार्यकर्ताओं को किसी तरह का लेना देना नहीं है. लोग कार्यकर्ताओं को पुछ नहीं रहा है. ऐसे में कार्यकर्ता अपने आप को उपेक्षित महसूस कर रहें है. इतना ही नहीं भोला प्रसाद सिंह ने प्रधानमंत्री के कार्य पर सलाह देते हुए कहा कि उन्हें लोगों से राय लेकर कार्य करना चाहिए. भोला प्रासद सिंह ने बिहार चुनाव हारने के बाद कहा था कि  पार्टी पटरी से उतर गई है.

भोला प्रसाद सिंह के बयान के बाद पार्टी ने कड़ा विरोध किया है एवं अनुशासनात्मक कार्यवाई करने की धमकी तक दे डाली. पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडेय ने कहा कि पार्टी हित में बयान नहीं है. इसपर पार्टी विचार करेगी. उन्हें सोच समझकर बयान देना चाहिए.

वहीं पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं प्रवक्ता डा. संजय मयुख ने कहा कि भोला बाबू अगर बयान दिए है तो गलत दिए है. जिनका दल बदलता है तो उनका दिल भी बदलता है. उनपर अनुशासनात्मक कार्यवाई पार्टी करेगी.

 

LEAVE A REPLY