टॉपर्स घोटाला में पांच गिरफ्तार,बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर फरार

851
0
SHARE

download (7)

निशिकांत सिंह.पटना.टॉपर्स घोटाला मामले में अबतक पांच लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है. वहीं बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष लालकेश्वर प्रसाद सिंह फरार हो गए है. पटना एसएसपी मनु महाराज ने संवाददाताओं को जानकारी देते हुए बताया कि अब तक पांच लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है जिनमें बोर्ड के गोपनीय शाखा में काम करने वाले शंभू नाथ दास व रंजीत कुमार, राजेंद्र स्कूल की प्रिंसपल शैल कुमारी की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है. विशुन राय कॉलेज के प्रिंसपल विशेश्वर राय तथा राजेंद्र कॉलेज के गणित शिक्षक संजीव कुमार को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

टॉपर्स घोटाला में एक औऱ तथ्य सामने आया है पुलिस को अध्यक्ष के ऑफिस से जो हार्ड डिस्क मिली है उसमें शालनी राय को टॉपर बताया है. शालनी राय बिशुनराय कॉलेज के निदेशक बच्चा राय की बेटी है. जबकि रिजल्ट में कहीं भी शालनी राय का जिक्र नहीं है. बच्चा राय अभी भी फरार है.सूत्रों की माने तो एक कॉल आने पर पकड़ा गया निदेशक बच्चा राय को पुलिस ने छोड़ दिया था लेकिन पुलिस दावा कर रहीं थी कि पूछताछ के लिए लाने के क्रम में फरार है.

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि विशुन राय कॉलेज को सील कर दिया है. वहां पर पुलिस के जवान को तैनात कर दिया है.

उधर विपक्ष नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सरकार लालकेश्वर को बचा रहीं है. क्योंकि वे जदयू के पूर्व विधायक के पति है तथा मुख्यमंत्री के स्वजातीय होने का भी लाभ दे रही है.

 

LEAVE A REPLY