राजधानी के प्रसिद्ध डाक्टर को रजिस्ट्री डाक से चौंकानेवाला धमकी-पत्र

965
0
SHARE

dr4_1463897900

संवाददाता.पटना.डॉक्टरों से रंगदारी तो बिहार के लिए आम बात रही है लेकिन रंगदारी का यह पत्र चौंकानेवाला है.पटना के प्रतिष्ठित नर्सिंग होम के मालिक व डाक्टर को 38 बोर के एक जिंदा कारतूस के साथ 50 लाख रूपये रंगदारी का पत्र मिला है. बिहार में इस ढंग से रंगदारी मांगने का पहला मामला प्रकाश में आया है. डाक्टर ने पत्रकार नगर थाना में एफ आई आर दर्ज कराई है. अपराधियों द्वारा इस तरह के रंगदारी मांगे जाने के बाद पुलिस ने डाक्टर की सुरक्षा मुहैया करा दी है.

अपराधियों ने पटना के सुप्रसिद्ध डायगनेस्टिक सेंटर चलाने वाले डा. ए के सिंह के डायगनेस्टिक सेंटर पर रजिस्ट्री डाक से एक कारतूस के साथ पत्र भेजा है जिसमें 50 लाख रूपये की मांग की. साथ ही धमकी भी दी है कि अगर पैसे नहीं दिए तो बाकि की पांच गोलियां शरीर में उतार देंगे.

डा. एके सिंह के पटना में कई स्थानों पर डायगेस्टिक सेंटर है. अपराधियों की ओर से भेजे गए पत्र के बाद पुलिस ने डाक्टर के आवास  पर 24 घंटा उनके साथ पुलिस तैनात कर दिया है. डा. ए. के. सिंह से रंगदारी कि मामले को आईएमए ने गंभीरता से लिया है. आईएमए ने शाम को बैठक बुलाई है. इस बैठक में तय किया जायेगा कि आगे क्या किया जाए.

एसएसपी ने कहा कि इस तरह की शिकायत आई है. एहतियात के तौर पर शिकायतकर्ता को सुरक्षा प्रदान कर दिया गया है. प्रथम दृष्टया यह मामला शरारती तत्वों की हरकत प्रतीत होती है. इस मामले में विशेष टीम बनाकर छानबीन की जा रहीं है.

LEAVE A REPLY