सिवान से भागलपुर के सफर में 6 घंटे कहां रहे शहाबुद्दीन?

1500
0
SHARE

siwan6_1463657243

निशिकांत सिंह.पटना.पत्रकार हत्याकांड में संदेह के दायरे में नाम आने के कारण राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन को सिवान जेल से केंद्रीय कारा भागलपुर भेज दिया गया. कड़ी सुरक्षा में शहाबुद्दीन को भागलपुर शिफ्ट किया गया. भागलपुर का सफर तय करने में शहाबुद्दीन को 12 घंटे लगे. जबकि सिवान से भागलपुर का रास्ता 5से 6 घंटा में तय किया जा सकता है.सवाल उठना स्वाभाविक है कि 6 घंटा कहां रहे शहाबुद्दीन.

शहाबुद्दीन को भागलपुर सेंट्रल जेल में शिफ्ट कर दिया गया. कल राजदेव हत्या मामले में एसपी एवं डीएम के नेतृत्व में छापेमारी की थी. जिसमें करीब 50 मोबा. और शहाबुद्दीन के पास से 8 मोबाइल एवं दो चाकू बरामद किए गए थे. जिस समय छापेमारी हुई थी उस समय जेल में वे दरबार लगाए हुए थे और करीब 50 लोग उस दरबार में शामिल थे.

शहाबुद्दीन पर शिकंजा कसते जा रहा है. जेल मैन्युअल का उलंघन उन्होंने किया. इस मामले में सिवान जेलर पर भी कार्यवाई होने का संकेत मिल रहा है.  शहाबुद्दीन को जिला प्रशासन के रिपोर्ट पर विशेष केंद्रीय कारा भागलपुर शिफ्ट किया गया. भागलपुर केंद्रीय कारा में शहाबुद्दीन सप्ताह में मात्र पांच लोगों से मुलाकात कर सकते है. जेल में दरबार लगाने पर रोक रहेगा. पत्रकार राजदेव के हत्या के मामले में शहाबुद्दीन का कनेक्शन आने पर जेल में छापेमारी की गई थी. जिस समय छापेमारी हुई उस समय जेल में दरबार लगाए हुए थे. पुलिस के आने पर सभी इधर उधर भागने लगे. जिसमें 50 लोगों को हिरासत में ले लिया गया बाद में पूछ ताछ कर सभी को छोड़ दिया गया. सिवान जेल में मिलने आई नगर  पूर्व पार्षद कृष्णा देवी भी थी, उन्हे भी हिरासत में लेकर पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया.

पत्रकार राजदेव की हत्या 13 मई को कर दी गई थी. ऑफिस से घर लौटते समय अपराधियों ने गोली मारकर हत्या की थी.

LEAVE A REPLY