पत्रकार हत्याकांड से शहाबुद्दीन कनेक्शन,सिवान जेल छापेमारी में क्या हुआ खुलासा?

957
0
SHARE

image_261981

संवाददाता.सिवान.पत्रकार हत्याकांड मामले में बाहुबली व राजद के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन पर पुलिस का शिकंजा कसने लगा है.सिवान जेल में छापेमारी के दौरान कई आपत्तिजनक समान बरामद हुए. पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के सेल से 8 मोबाईल फोन बरामद किए गए है. पुलिस ने शहाबुद्दीन से मिलने आए चार लोगों को मौका पर ही गिरफ्तार किया. सिवान के डीएम महेंद्र कुमार एवं एसपी सौरव कुमार  के नेतृत्व में पत्रकार राजदेव रंजन हत्या मामले में आज जेल में छापेमारी की .

सुपारी किलर को हत्या से पूर्व 30 कॉल्स सिवान जेल से आये थे. इसी संदर्भ में पुलिस ने छापेमारी की है. पुलिस ने हत्याकांड का गुत्थी लगभग सुलझा लिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि हत्या का फरमान जेल से जारी होने के बाद ही किया गया था. मास्टर माइंड का खुलासा अभी पुलिस ने नहीं कर पाई है.

जेल से पत्रकार राजदेव की हत्या से पूर्व 30 कॉल्स आए लेकिन हत्या हो जाने के बाद एक भी कॉल्स उस नंबर पर नहीं आया.  जेल में बंद व्यक्ति से अपराधियों ने तीन घंटा पूर्व से घटना स्थल पर खड़े होकर बात कर रहा था. जेल से ही अंतिम बार घटना स्थल पर खड़े व्यक्ति को मोबाईल पर कॉल आया है. हत्या के बाद कॉल नहीं आया. उस मोबाईल का लोकेशन यूपी का मिल रहा है. मो. का नं फर्जी आईडी पर लिया हुआ है.

पुलिस यह पता लगा रही है कि जेल से कौन व्यक्ति बार बार फोन कर रहा था. किसके पास फोन कर रहा था. क्या कारण है फोन करने का. शहाबुद्दीन शक के घेरे में आ गए है. पुलिस का कहना है कि राजदेव का हत्यारा दूसरे राज्य के है.

LEAVE A REPLY