बिजली विभाग की लापरवाही,हाईटेंशन तार गिरा,छः महादलितों की गई जान

852
0
SHARE

th

प्रेमशंकर.मुजफ्फरपुर.मुजफ्फरपुर में बिजली का हाईटेंशन तार गिरने से एक ही महादलित परिवार के 6 सदस्यों की दर्दनाक मौत हो गई . घटना जिले के गायघाट प्रखंड के बेनीबाद गांव की है. जिस वक्त तार गिरा उस वक्त परिवार के सारे लोग सो रहे थे . तार के गिरते ही घर में आग लग गई और जब तक लोग समझते पूरा परिवार हाईटेंशन तार के करंट से जल कर मर गया । घटना देर रात्रि  ढाई बजे की।शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया. आक्रोशित लोगो ने एनएच 57 को जाम कर दिया है.

मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग को किया जाम। गांव में छाया मातम वही मुजफ्फरपुर जिलाधिकारी धर्मेन्द्र सिंह ने मृतक के परिजनों को 4-4 लाख रूपये  राहत अनुदान राशि देने का कि घोषणा किए है.  सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया। आक्रोशित लोगो ने एनएच 57 मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग को किया जाम।

हाई टेंशन तार से मौत पर दुख प्रकट करते हुए सांसद अजय निषाद ने  मामले की उच्चस्तरीय जांच, पुनर्वास, व सुरक्षा, मुआवजा की मांग की है। इधर जिलाधिकारी धर्मेंद्र सिंह ने  गायघाट बेनिवाद में 6 मृतक के परिजनों को 4-4 लाख राहत अनुदान देने की घोषणा की है. मृतकों में हरिचंद्र मांझी-40,माला देवी-35,प्रमिला देवी-40, पूनम-14,काजल-6,अंजलि-2 साल शामिल हैं. मालूम हो कि मुजफ्फरपुर गायघाट थाना क्षेत्र के बेनीबाद मुशहरी गाव में 11 हजार का तार गिरने से एक ही परिवार के छह लोगों की जलकर मौत. घटना देर रात्रि  ढाई बजे की।शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेजा गया. आक्रोशित लोगो ने एनएच 57 मुजफ्फरपुर दरभंगा मार्ग जाम कर विरोध जताया.

LEAVE A REPLY