नरेन्द्र मोदी इंटरनेट स्टार,बताया टाइम मैगजीन ने

2104
0
SHARE

Time-magazine-put-the-seal-the-Internet-star-Modi-news-in-hindi-133435

नई दिल्ली. नरेंद्र मोदी की शख्सियत को प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन अपने कवर पेज पर जगह दी है. टाइम मैगजीन के मुताबिक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दुनिया के उस श्रेष्ठ 30 लोगों में हैं, जो इंटरनेट पर बदलाव की पहचान हैं. टाइम मैगजीन ने उन्हें इंटरनेट स्टार भी बताया है. मैगजीन ने माना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोशल मीडिया पर कूटनीति के दिग्गज हैं.

मैगजीन में मोदी के उस ट्विट का जिक्र भी किया गया है, जिसमें मोदी ने बीते साल अपनी पाकिस्तान यात्रा की घोषणा की थी. टाइम मैगजीन की इस लिस्ट में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दूसरी बार शामिल हुए हैं. उन्हें इंटरनेट की दुनिया के 30 सबसे प्रभावशाली लोगों में शामिल किया गया है.

इस लिस्ट में अमेरिकी राष्ट्रपति प्रत्याशी डोनाल्ड ट्रंप, रियलिटी टीवी स्टार किम कर्दाशिया और उनके पति कायने वेस्ट, लेखक जेके रोलिंग, ओलंपिक एथलीट कैटलिन जेनर और फुटबॉल स्टार क्रिस्टियानो रोनाल्डो जैसे दिग्गज भी शामिल हैं. बीते साल मोदी टाइम की उन 100 लोगों की लिस्ट में शामिल थे, जो दुनिया के लिए प्रेरणादायी रहे हैं. उस लिस्ट में मोदी के साथ उनके दोस्त और अमेरिकी राष्‍ट्रपति बराक ओबामा भी शामिल थे.

LEAVE A REPLY