सीएम के जनता दरबार पहुंचे तेजस्वी,कहा-बचपन की यादें ताजा हो गई

827
0
SHARE

c_2_1454937905

निशिकांत सिंह.पटना.मुख्यमंत्री के जनता दरबार में पहली बार डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी पहुंचे. जब तेजस्वी से पूछा गया कि आप भी अलग से जनता दरबार लगायेंगे तो कहा कि अलग से जनता दरबार लगाने का कोई मतलब नहीं है. इसी जनता दरबार में सभी अधिकारी मौजूद रहते है. लोगों की समस्याओं का निपटारा किया जाता है. हमलोग तो घर पर भी लोगों की शिकायतें सुनते रहते है. इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्हें बहुत अच्छा लग रहा है. क्योंकि उनका बचपन यहीं पर गुजरा है. बचपन की यादे ताजा हो गई

 

मुख्यमंत्री के जनता दरबार में आज शिक्षा, समाज कल्याण, नगर विकास एवं कला संसकृति विभाग से संबंधित शिकायतों का निपटारा किया गया. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज जनता के दरबार कार्यक्रम के दौरान उपरोक्त विभागों से संबंधित शिकायतों का निपटारा किया. आज के जनता दरबार में उपस्थित उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी जनता की समस्याओं को गौर से सुना.कला संस्कृति मंत्री शिवचंद्र राम, उद्योग मंत्री जय कुमार सिंह भी उपस्थित रहें. शिक्षा मंत्री किसी कारण से दरबार में शामिल नहीं हो पाए.

आज दरबार कुल 824 मामलों का निपटारा किया गया. सीएम नीतीश कुमार का जनता दरबार में भारी संख्या में लोग जनता दरबार पहुंचे. आज सीएम के दरबार में शिक्षा, स्वास्थ्य, समाज कल्याण, अति पिछड़ा समेत 11 विभागों से जुड़ी शिकायतें सुनी गई. विभाग के मंत्री और अधिकारी भी जनता दरबार में मौजूद रहे. पिछले जनता दरबार में भी सीएम ने नौ घंटे तक लोगों की शिकायत सुनी थी.

 

LEAVE A REPLY