जब ससुर ने तोड़ी मर्यादा….

7178
1
SHARE

55228-rape-500

संवाददाता.मोतिहारी. मर्यादा को तार तार करते हुए एक ससुर ने जब बहु के साथ रेप का प्रयास किया तो बहु ने हिम्मत दिखाते हुए ब्लेड से ससुर के गुप्तांग को काट दिया.

यह घटना मोतिहारी जिला के सिकरहना के कंडवाचैनपुर की है.शनिवार की रात को जब बहु अपने तीन बच्चों के साथ सोई हुई थी तो इसी दौरान ससुर ने मौका पाकर उसके साथ रेप करने की कोशिश की. बहु चीखी-चिल्लाई औऱ ससुर से छोड़ देने की मिन्नते की लेकिन वह नहीं माना. इसके बाद आबरू लूटती देख पुत्रवधू ने ससुर पर ब्लेड से हमला कर दिया और ससुर का गुप्तांग काट दिया.

ससुर को नहीं थी जबाबी हमले की उम्मीद. खुन से लथपथ 52 वर्षीय ससुर चिल्लाता हुआ घर से बाहर भागा.रात में हुए इस शोर शराबे को सुनकर गांव के लोग जमा हो गए.जख्मी ससुर मिन्नते करने लगा कि कोई उसे हॉस्पिटल ले जाए. मामले की गंभीरता देख कोई ससुर की मदद के लिए आगे नहीं आ रहा था. गांव के लोग पुलिस के झमेले में नहीं पड़ना चाहते थे. काफी खून बह जाने के बाद ग्रामीणों को दया आ गई औऱ फिर उसे अस्पताल में भर्ती कराया.

बताते हैं कि ससुर पहले भी बहु के साथ रेप करने का प्रयास किया था. उस समय बहु ने इस बात को अपने पति को बताई थी. उस समय गांव में पंचायत लगाकर छोड़ दिया गया था . इस बार बहु ने हिम्मत की और बहसी ससुर को सबक सीखा दी.

1 COMMENT

LEAVE A REPLY