तीन नाबालिग बेटियों के साथ बाप करता था दुष्कर्म

353
0
SHARE

संवाददाता.पटना.वर्षों से तीन नाबालिग बेटियों के साथ एक पिता ने वर्षों से दुष्कर्म करने का अमानवीय मामला प्रकाश में आया है। इसे लेकर नाबालिक बेटियों ने खगौल थाने में अपने पिता के खिलाफ मदद की गुहार लगाई है।वहीं पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार खगौल थानान्तर्गत रेलवे लोको कॉलनी निवासी 40 वर्षीय बाप अपनी ही 16, 15 व 14 वर्षीय तीन नाबालिक बच्चियों के साथ छेड़छाड़ व कई बार दुष्कर्म करके बाप बेटी के रिश्ते को तार तार कर शर्म किया है । ये सिलसिला करीब छह वर्षो से जारी था। नाबालिक लड़कियों के मुताबितक बड़ी लड़की के साथ देर रात सोने के क्रम में कई बार दुष्कर्म का प्रयास किया मगर उसके विरोध से वो कामयाब नहीं हुआ। जब बेटी ने पिता की करतूत मां से बताई तो आरोपी ने माफी मांगकर मामला शांत करवा दिया। उसने कई बार मौका पाकर मझली व छोटी बेटी को अपना हवस का शिकार बनाता रहा।

मिली जानकारी के अनुसार पति की हरकतों से पत्नी लोक लाज के डर से चुप बैठी रही और दुष्कर्मी पिता का हौसला बढ़ता रहा।जब छोटी बेटी सिर्फ 12 वर्ष की थी उस समय पिता के द्वारा हवस की शिकार बनी। पिता के हवस से बचने के लिए उनलोगों की मां ने उसे अपने नानी घर भेज दिया। करीब डेढ़ वर्ष बाद नानी के घर वापस आने पर आरोपित पिता की फिर हरकत बढ़ गई। जब बेटियों ने देखा की पिता हवस से बचना मुश्किल है तो उन्होंने बुधवार को खगौल थाने पहुंची और अपने वहसी पिता की कहानी रो रोकर सुना कर मदद की गुहार लगाई।    खगौल थानाध्यक्ष मुकेश कुमार मुकेश तुरंत हरकत में आते हुए आरोपित पिता को गिरफ्तार कर थाने ले आए।

थानाध्यक्ष ने बताया कि पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर महिला पुलिस पदाधिकारी के समक्ष पीड़ित लड़कियों का बयान दर्ज करवा आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

 

LEAVE A REPLY