बिकानो ने लांच किया दिवाली स्पेशल गिफ्ट पैक्स

414
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतीय संस्कृति में दीपावली की एक विशेष मान्यता है। खुशियों के इस त्यौहार में मिठाइयां बांटने की परंपरा है। दिवाली के मौके पर बिकानो अपने स्पेशल दिवाली गिफ्ट आइटम लांच करती रही है। इस साल भी बिकानो ने आकर्षक गिफ्ट पैक्स की श्रृंखला तैयार की है, जिसमे 19 प्रकार के सुन्दर गिफ्ट पैक्स के अलावा 10-12 प्रकार की मिठाईआं भी शामिल है। इन प्रोडक्ट्स की खास बात ये है की इनकी सेल्फ लाइफ 4 -6 माह की है।

संवाददाता सम्मेलन में इस बार दिवाली प्रोडक्ट्स लांच में अजय अग्रवाल,VP सेल्स बिकानो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड ने राज्यों के स्टॉकिएस्ट और डिस्ट्रब्युटर्स की उपस्थिति में बेहद सुन्दर और आकर्षक गिफ्ट पैक्स लांच किये, जिनके नाम भी अलग अंदाज़ में रखे गए है। जैसे मीठा बंधन, शुभारम्भ, ड्राई फ्रूट्स डिलाइट्स इत्यादि। हर साल देश भर के अलग अलग शहरों में दिवाली से पहले खास दिवाली व्यापारी मीटिंग का आयोजन किया जाता है,जिसमे बिकानो से जुड़े सभी डिस्ट्रीब्यूटर्स को आमंत्रित किया जाता है ताकि सभी व्यापारियों को दिवाली के खास प्रोडक्ट्स के बारे में सारी जानकारी रहे,जिससे उनके ग्राहको को वह बता सके की इस बार ब्रांड बिकानो अपने प्रिये ग्राहको के लिए क्या ख़ास लाया है।

बिकानो कंपनी अपने उत्पादों को सख्त गुणवत्ता उपायों के साथ साथ एक स्वच्छ वातावरण में तैयार करती है,स्वाद और उत्पादों के लम्बे समय तक चलने की क्षमता,बाजार में प्रोडक्ट्स की निरंतर मांग को बढ़ा रही है जिससे दिवाली की स्वादिष्ट मिठाइयों एव नमकीन का लुफ्त दिवाली के बाद तक उठा सकते है|

उन्होंने बताया कि बिकानो का सालाना व्यापार लगभग 950 करोड़ का है | हमारी ग्रोथ रेट 30 % की है, जिसे देखते हुए आज हमारे 5 प्लांट है, जो आने वाले 2 वर्षो में 6-7 हो जायेंगे। आज बिकानो आधुनिक व्यापारों / मॉडर्न ट्रेड्स , रेलवे , सी .एस.डी  कैंटीनस , एयरलाइन्स इत्यादि में भी उपलब्ध है .इनके अलावा बिकानो 40 से अधिक देशो में निर्यात भी करता है।बिकानो की दिवाली 2019 की कम्प्लीट रेंज के लिए www.bikano.com पर  लॉंग ऑन किया जा सकता है।

 

LEAVE A REPLY