शून्य पर आउट होने वाले दल भी दे रहें हैं भाजपा को चुनौती-सुशील मोदी

163
0
SHARE
ambulance scam

संवाददाता.पटना.बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री व राज्य सभा सांसद सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि विपक्ष की बैठक में जो 15 दल शामिल हुए उसमें राजद, पीडीपी और माले तीन दल ऐसे थे जिनका लोकसभा में एक भी सांसद नहीं है। झारखंड मुक्ति मोर्चा,आप के मात्र 1-1 सांसद और सीपीआई के दो तथा सीपीएम के मात्र तीन सांसद हैं। बैठक में शामिल 11 दलों के कुल सांसदों की संख्या 24 है। ऐसे दल 303 संख्या वाले भाजपा को चुनौती दे रहे हैं।
श्री मोदी ने कहा कि महागठबंधन धीरे-धीरे बिहार में टूट रहा है। पहले उपेंद्र कुशवाहा फिर आरसीपी सिंह और अब जीतन राम मांझी अलग हो गए। पिछले 10 माह में महागठबंधन में न तो कोई बड़ा नेता और न ही कोई अन्य दल जुड़ा।बिहार में महागठबंधन बनने के बाद राज्य में 3 उपचुनाव हुए। गोपालगंज और कुढ़नी में भाजपा की जीत हुई और मोकामा में पहली बार भाजपा चुनाव लड़ी और 64 हजार वोट लाई।
श्री मोदी ने कहा कि उत्तर प्रदेश में 2019 में मायावती, समाजवादी पार्टी और राष्ट्रीय लोक दल मिलकर चुनाव लड़े फिर भी भाजपा को 64 सीटें आई थी।उन्होंने कहा कि ‘दिल मिले न मिले परंतु हाथ जरूर मिलाएंगे’ वाले गठबंधन को कभी जनता स्वीकार नहीं करेगी।

 

 

 

LEAVE A REPLY