मोदी-सरकार के 9 वर्ष पर दीघा में जनसम्पर्क अभियान

159
0
SHARE
Digha

संवाददाता.पटना.मोदी-सरकार के 9 वर्ष होने पर जनसम्पर्क अभियान के अंतर्गत दीघा विधान सभा कार्यालय में दीघा विधान सभा के सभी मंडलो के संयुक्त मोर्चा के पदाधिकारियों की बैठक सोमवार को आयोजित की गई। इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा प्रदेश के उपाध्यक्ष शिव नारायण महतो, भाजपा प्रदेश महामंत्री व दीघा के विधायक डा. संजीव चौरसिया एवं विधान पार्षद नवल किशोर यादव शामिल हुए। साथ ही सैकड़ों की संख्या में भाजपा कार्यकर्ता भी उपस्थित हुए।
इस बैठक में भाजपा संगठन को मजबुत करने पर विशेष चर्चा हुई। साथ ही 9 वर्षो में केन्द्र सरकार के द्वारा चलाई जा रही विभिन्न जनकल्याणकारी योजनाओं के बारे में लोगों को बताया गया। नवल किशोर यादव ने इस अवसर पर कहा कि हमारे भाजपा कार्यकर्ता ही भाजपा की रीढ़ हैं। इनका मान एवं सम्मान का घ्यान रखना हम सबों की नैतिक जिम्मेवारी है।
मैनपुरा स्थित पिंक महल, कम्युनिटी हाल में भी लाभार्थी सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें मुख्य रूप से पटना साहिब के सांसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद एवं दीघा विधायक डा. संजीव चौरसिया शामिल हुए।
इस भीषण गर्मी में भी इस सम्मेलन में भाजपा कार्यकर्ता के साथ-साथ दीघा विधान सभा के नेपाली नगर, राजीव नगर एवं दीघा में रहने वाली वैसी आम महिलाएं भी ज्यादा संख्या शामिल हुईं जो केन्द्र सरकार के द्वारा चलाई जा रहीं विभिन्न योजनाओं का लाभ उठा रहीं हैं। इस दौरान कार्यक्रम में शामिल सभी महिलाओं में काफी उत्साह देखने को मिला।

 

LEAVE A REPLY