पटना-रांची के बीच वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल रन

281
0
SHARE
Vande Bharat

ट्रायल रन के दौरान ट्रेन में नहीं होगा आम यात्रियों का प्रवेश
संवाददाता.पटना.बिहार के लोगों का वंदे भारत ट्रेन का इंतजार अंतत: समाप्त हुआ। अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त वंदे भारत ट्रेन का ट्रायल रन पटना से रांची के बीच सोमवार 12 जून को होगा।यह ट्रायल गया और बरकाकाना के रास्ते किया जाएगा ।
यह ट्रेन पटना जंक्शन से 06.55 बजे खुलकर 08.20 बजे गया पहुंचेगी तथा यहां से 08.30 बजे प्रस्थान कर 13.00 बजे रांची पहुंचेगी। वापसी में रांची से पटना के लिए यह ट्रेन रांची से 14.20 बजे खुलकर 19.00 बजे गया पहुंचेगी तथा यहां से 19.10 बजे खुलकर 20.25 बजे पटना पहुंचेगी।
वंदे भारत का यह ट्रायल रन नियमित परिचालन के पूर्व संरक्षा जांच आदि के लिए पूर्णतया परिचालनिक एवं प्रायोगिक उद्देश्य से किया जाएगा। 12 जून 2023 को पटना और रांची के बीच प्रस्तावित वंदे भारत के ट्रायल रन के दौरान ट्रेन में आम यात्रियों को प्रवेश की अनुमति नहीं होगी।
अप एवं डाउन दिशा में इसका परिचालन जहानाबाद, गया, कोडरमा, हजारीबाग टाउन,बरकाकाना और मेसरा के रास्ते किया जाएगा। ट्रायल रन के दौरान इस ट्रेन का परिचालन तीव्र गति से किया जाएगा। इसलिए रेल प्रशासन द्वारा यह अपील की गई है कि आम लोग रेलवे ट्रैक से उचित दूरी बनाकर रखें साथ ही मवेशियों को भी रेलवे ट्रैक से दूर रखें।

LEAVE A REPLY