पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने के लिए एकजुट होने की जरूरत- IJA

158
0
SHARE
IJA

संवाददाता.नई दिल्ली. इंडियन जर्नालिस्ट्स एसोसिएशन (आईजेए) की पहली ऑनलाइन मीटिंग रविवार को आयोजित की गई है। जिसमें राष्ट्रीय और प्रदेश स्तर के पदाधिकारी शमिल हुए। मीटिंग की अध्यक्षता राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने की। इस अवसर पर सभी पदाधिकारियों ने आपस में परिचय किया। इसके बाद संगठन की मजबूती पर चर्चा की गई।
इस अवसर पर राष्ट्रीय अध्यक्ष रामनाथ विद्रोही ने कहा कि संगठन को मजबूत करने के लिए अभी साथियों के योगदान की जरूरत है। उन्होंने पत्रकार सुरक्षा कानून लागू करने 18 जुलाई को संसद भवन पर पत्रकारों के प्रदर्शन का समर्थन और पत्रकार हित में कार्य करने पर जोर दिया। वहीं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष उदय मिश्र ने सभी साथियों को एक मंच पर आने और पत्रकार हित ने कार्य करने के लिए प्रोत्साहित किया।
बैठक में राष्ट्रीय महासचिव सह कर्नाटक, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश व छत्तीसगढ़ के प्रभारी एमएच जकारिया ने संगठन मजबूती के लिए हर संभव मदद करने का आश्वासन दिया। बैठक में राष्ट्रीय मुख्य महासचिव पंकज चौहान, राष्ट्रीय सचिव प्रिया झा, राष्ट्रीय महासचिव नीलेश कुमार, तेलंगाना प्रदेश अध्यक्ष अफ़रोज़ कुरैशी सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। कार्यक्रम का संचालन राष्ट्रीय महासचिव सत्येंद्र सत्यम ने किया।

 

LEAVE A REPLY