अन्याय का ज़वाब देगी बोचहां की जनता,VIP की होगी जीत- मुकेश सहनी

257
0
SHARE
VIP

संवाददाता.मुजफ्फरपुर. वीआईपी पार्टी के प्रमुख और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी ने को बोचहां विधानसभा उपचुनाव  में VIP की जीत का दावा करते हुए कहा कि बोचहां में भाजपा लड़ाई में नहीं है। यहां हमारी लड़ाई राजद के साथ है। बोचहां में हर समाज के लोगों ने भाजपा को नकार दिया है।उन्होंने कहा कि उनके साथ हुए अन्याय का ज़वाब देगी बोचहां की जनता।
सोमवार को संवाददाता सम्मेलन में श्री सहनी ने कहा कि हमें और हमारी पार्टी की उम्मीदवार बहन गीता कुमारी को पिछड़ा – अतिपिछड़ा – निषाद के साथ सभी समाज के लोगों का समर्थन मिल रहा है। देखा जाय तो हमारी आधी जीत चुनाव से पहले ही हो चुकी है, क्योंकि एक गरीब के बेटे को हराने के लिए एनडीए ने 40 स्टार प्रचारक से लेकर राज्य व केंद्र के मंत्री  तक को मैदान में उतारा। वहीं, राजद में तेजस्वी यादव अपने पचासों विधायकों के साथ पदाधिकारियों को चुनाव मैदान में उतारा। मुकेश सहनी ने दावा किया कि उन्हें एनडीए के कुछ नेताओं का भी समर्थन प्राप्त है, क्योंकि वे जानते हैं कि भाजपा के नेताओं ने किस तरह हमें धोखा देने का काम किया है।
मुकेश सहनी ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आरोपों पर निशाना साधते हुए कहा कि वे झूठ बोल रहे हैं। और उन्होंने झूठ बोलकर ही दिल्ली के नेताओं को गुमराह किया है। अगर उनमें हिम्मत है तो पीठ पीछे आरोप लगाने के बदले सामने बैठ कर बात करें। दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा। सहनी ने कहा कि हमारी जगह मुख्यमंत्री जी के दिल में है। वे अंतिम समय में गठबंधन धर्म निभाने कल प्रचार को आये थे, लेकिन उसकी शुरुआत भी उन्होने केवट महाराज की पूजा कर सभा में गए। यह उनकी हमारे समाज के लिए स्नेह है।
सहनी ने कहा कि जनता भाजपा उम्मीदवार के पति के कार्यों से निराश है। इसलिए भी जनता उनको नकार देगी। सहनी ने तेजस्वी यादव के बयान पर कहा कि तेजस्वी यादव को अब पछतावा हो रहा है, लेकिन जब प्रेस कॉन्फ्रेंस में हमें बाहर किया था, तब उन्हें सोचना चाहिए था। ईवीएम के सवाल पर कहा कि जब ईवीएम इतने सवाल उठ रहे हैं, तो माननीय प्रधानमंत्री और चुनाव आयोग को इसपर गंभीरता से विचार करना चाहिए और बैलेट से चुनाव करना चाहिए।
प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय जन परिवार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पृथ्वी कुमार माली,जन क्रांति मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उमा शंकर सहनी, पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता राजीव मिश्रा,आनंद मधुकर यादव,प्रशांत सिंह,रंजन सिन्हा,राजेश रमैया आदि नेता उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY