बिहार में बेलगाम हो गए हैं अपराधी- पप्पू यादव

386
0
SHARE
Criminals unbridled

संवाददाता.पटना. जन नायक कर्पूरी ठाकुर की जयंती के अवसर पर जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के नेतृत्व में  जहरीली शराब, बढ़ते हत्या व दुष्कर्म एवं व्यवसायियों की सुरक्षा हेतु जाप द्वारा पटना के गर्दनीबाग धरनास्थल पर धरना दिया गया.मौके पर पप्पू यादव ने कहा कि राज्य में विधि व्यवस्था चौपट हो गई है. हर तरफ अपराधियों का तांडव है. अपराधी गवाहों को धमका कर अपना मुकदमा खत्म करा ले रहा हैं.राज्य में अपराधी बेलगाम हो गए हैं.
जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि सूबे में जहरीली शराब से सैकड़ों  लोगों की मौत हो चुकी है और पूरे मामले में कार्रवाई के नाम पर सरकार की तरफ से खानापूर्ति की जाती हैं. शराब के खेल में सत्ता पक्ष और विपक्ष के बड़े नेता शामिल हैं. इस मामले में सभी पक्षों के विधायक, सांसद, जिला परिषद अध्यक्ष, मुखिया, सरपंच की जिम्मेदारी तय होनी चाहिए. और इनके सम्पति की जांच होनी चाहिए.
उन्होंने कहा कि बिहार के नेता और अधिकारी शराब का सेवन करते है और शराब माफियाओं को संरक्षण देते हम बिहार सरकार से मांग करते है कि अपराधियों पर कठोर से कठोर कार्रवाई करते है.  जाप अपराधियों को सजा दिलाने के लिए आगे भी लड़ाई लड़ती रहेगी. बिहार में अपराधी ,शराब माफिया और भू-माफिया का राज है. व्यपारी से लेकर आमलोग डरे हुए हैं. पटना में स्वर्ण व्यापारियों को निशाना बनाया जा रहा है.  प्रदेश की बच्चियां सुरक्षित नहीं हैं.
जाप प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने कहा कि आज पार्टी के द्वारा सभी जिलों में जहरीली शराब और बढ़ते अपराध की खिलाफ धरना दिया गया हैं. हम बिहार वासियों की सुरक्षा को लेकर आगे भी आंदोलन करते रहेंगे. पटना  जिला अध्यक्ष सचिदानन्द यादव के नेतृत्व में आयोजित इस धरने को प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा, राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह, राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू, राष्ट्रीय महासचिव भाई दिनेश, जाप महिला प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय अध्यक्ष रानी चौबे को सम्बोधित किया. मौके पर राजू दानवीर,गौरीशंकर, संजय सिंह, आदि मेहता, मनीष यादव, दीपांकर, बबलू यादव, बबन यादव,विकासबंसी, नीतीश सिंह, निशिकांत नीरज,ललन सिंह,शकील अहमद, इमरान अहमद, पुरुषोत्तम कुमार, शशांक मोनू,सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.

 

LEAVE A REPLY