लंदन में भी मनेगा गणतंत्र दिवस,बिहारी कनेक्ट करेगा आयोजन

192
0
SHARE
Republic Day celebrated

लंदन. लंदन में भी मनाया जाएगा भारतीय गणतंत्र दिवस।लंदन में रहने वाले बिहारियों की संस्था बिहारी कनेक्ट 25 जनवरी को गणतंत्र दिवस मनाएगी। जश्न ए रिपब्लिक (भारत) के नाम से इंडियन हाई कमीशन, लंदन के सहयोग से और इंडियन कम्यूनिटी ऑफ ग्रेट ब्रिटेन के साथ मिल कर 7 बजे शाम से 10 बजे रात तक हाउन्सलो शहर के हनीमून बेंक्वेट सभागार में आयोजित किया जाएगा। इस अवसर पर भोजपुरी भाषा और भोजपुरी फिल्म से जुड़े कलाकार रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे।
  इसकी जानकारी बिहारी कनेक्ट की संयुक्त सचिव अमृता चौबे उर्फ डॉली पांडे ने फोन पर दी।बिहारी कनेक्ट के चेयरमैन डा. उद्देश्वर सिंह ने बताया कि कार्यक्रम के गेस्ट ऑफ ऑनर लॉर्ड पोपट, बैरूनिस वर्मा और मुख्य अतिथि पद्मश्री बॉब ब्लैकमैन (एमपी) होंगे। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम की विशिष्ट अतिथि लॉर्ड रामी रंगेर, कुलदीप शेखावत और अभय सिन्हा होंगे।
बिहारी कनेक्ट के चेयरमैन डॉ उद्देश्वर सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में भोजपुरी के कलाकार पवन सिंह, चिंटू पांडे, रीतेश पांडे, समृति सिन्हा, अनारा गुप्ता, काजल राघवानी, प्रियांशु सिंह, पूजा चौरसिया, प्रियंका रेवरी, ज्योति पांडे, रांभा और भोजपुरी फिल्म के चर्चित खलनायक अवधेश मिश्रा भारत से अपनी प्रस्तुति देने आ रहे हैं। डॉ उद्देश्वर सिंह ने कहा कि इस कार्यक्रम में ड्रिंक्स, डांस और डीनर का आयोजन किया गया है।

 

LEAVE A REPLY