केन्द्र एवं राज्य में न्याय के साथ विकास- प्रमोद कुमार

596
0
SHARE
Development with justice

संवाददाता.पटना.सेवा एवं समर्पण अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मोत्सव पर भाजपा प्रदेश कार्यालय के अटल बिहारी सभागार में न्याय के साथ विकसित बिहार की बात विषय पर ई-सेमिनार में विधि एवं गन्ना उद्योग मंत्री प्रमोद कुमार का संबोधन हुआ। इस ई-सेमिनार में प्रमोद कुमार ने कहा कि केन्द्र एवं राज्य में न्याय के साथ विकास हो रहा है।
उन्होंने कहा कि न्याय के साथ विकास का कार्य हमने अचानक नहीं किया। याद किजिए हम सभी कहते थे रामलला हम आयेंगे मंदिर वहीं बनायेंगे। आज राम मंदिर का रास्ता तैयार है, निर्माण कार्य प्रारम्भ है। अंग्रेज के पहले भी न्यायपालिका थी, पर आज न्याय धर्म है। राम प्रभु ईश्वर की शपथ खाते समय हम गर्व महसूस करते हैं। बाद में कुछ लोग राम का शपथ खाकर भी प्रभु श्रीराम को भूल जाते हैं।
  उन्होंने कहा- 50 वर्षो से ज्यादा कांग्रेस एवं समर्थित सरकार ने भारत के विकास के लिए उचित निर्णय नहीं लिया। देश में जब भी एनडीए की सरकार बनी विकास हुआ। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत का विकास तेज गति से हो रही है। न्याय के साथ विकास के कारण ही नरेंद्र मोदी की लोकप्रियता है। लोगों ने कोविड वैक्सीन लेकर प्रधानमंत्री को दिल में बसा लिया है। आज प्रधानमंत्री मजबूत हैं तो देश मजबूत है और हम सभी मजबूत हैं।
कार्यक्रम में बिहार सरकार के पूर्व मंत्री व भाजपा बिहार प्रदेश उपाध्यक्ष नीतीश मिश्रा, प्रदेश मंत्री अमृता भूषण, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, प्रदेश कार्यसमिति सदस्य प्रवीण राय पटेल, अधिवक्ता प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक तारकिशोर ठाकुर, अमित ठाकुर, विक्की सिंह, चंचल सिंह, सीमा पांडेय, कंचन सिंह उपस्थित रहे।

 

LEAVE A REPLY