सड़क निर्माण कंपनी के मैनेजर व ठेकेदार के साथ मारपीट व धमकी

648
0
SHARE
Beating and threatening

राम नरेश ठाकुर.मुजफ्फरपुर.पलासी-जोगबनी फोरलेन पर कार्यरत सड़क निर्माण कंपनी जेकेएम इन्फ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के प्रोजेक्ट मैनेजर एवं ठेकेदार के साथ रंगदारी को लेकर मार पीट की घटना को असामाजिक तत्वों द्वारा अंजाम दिया गया है।घटना बीरपुर चौक की है,जहाँ बबलू मंडल नाम का युवक अपने अन्य साथियों के साथ मिट्टी ढुलाई कर रहे ट्रक को कब्जे में लेकर कॉन्टेक्टर एवं फारुख नाम के व्यक्ति को काम रोकने को लेकर धमकाया व मारपीट की।
    बताया जाता है कि घटना स्थल पर पहुंचे कंपनी के प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ मारपीट की एवं रंगदारी नहीं देने पर गोली मार देने की धमकी दी। घटना की जानकारी तत्काल प्रोजेक्ट मैनेजर द्वारा स्थानीय पुलिस को दी गई है।कंपनी के इंडिपेंडेंट डायरेक्टर विजय कुमार पांडेय ने बताया कि प्रोजेक्ट मैनेजर द्वारा मामले को लेकर बथनाहा थाने में लिखित शिकायत( प्राथमिकी) दर्ज कराई गई है।जिसमें बबलू मंडल एवं अन्य साथी द्वारा पथ निर्माण कंपनी एनएचएआई के जेकेएम इन्फ्रा प्रोजेक्ट ली. से रंगदारी मांगने नहीं देने पर ट्रक रोक कर कार्य बाधित करने साथ ही जानकारी पर पहुंचे प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ मारपीट करने का आरोप लगाया गया है।
उन्होंने बताया कि बिहार के अंदर सड़क निर्माण कार्य में असामाजिक तत्वों द्वारा रंगदारी मांगना एक गंभीर समस्या है। जिस पर स्थानीय प्रसासन एवं सरकार को ठोस पहल करनी चाहिए।जेकेएम इन्फ्रा प्रोजेक्ट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव जालान ने बताया कि विपरीत परिस्थितियों मे भी समय सीमा के अंदर प्रोजेक्ट को पूरा करना कंपनी की पहली प्राथमिकता होती है। इस तरह की घटनाओं से न सिर्फ कार्य बाधित होता है बल्कि कर्मियों द्वारा असुरक्षा के माहौल में कार्य करने से आर्थिक एवं मानसिक नुकसान भी उठाना पड़ता है।

LEAVE A REPLY