मौद्रीकरण के ख़िलाफ़ जन अधिकार पार्टी का विरोध प्रदर्शन

381
0
SHARE
monetization

संवाददाता.पटना. जन अधिकार पार्टी  ने देश की संपदा बेचने के खिलाफ सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया। कारगिल चौक से लेकर उधोग भवन तक जाप नेताओं ने प्रोटेस्ट मार्च निकालकर  मौद्रीकरण के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.
प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने बताया कि यह सरकार किसी नए संस्थानों का निर्माण नहीं कर रही है बल्कि पूर्व निर्मित संस्थानों को बेचकर देश की लोक कल्याणकारी संविधान के साथ गद्दारी कर रही है। करोड़ों आम जनता की गाढ़ी कमाई से अर्जित करो से निर्मित सरकारी संस्थाओं को बेंचकर अमीरों को और अमीर तथा गरीबों को और गरीब बना रही है।
जाप के राष्ट्रीय महासचिव व प्रवक्ता प्रेमचन्द सिंह ने विरोध प्रदर्शन को सम्बोधित करते है कहा कि यह सरकार  रेलवे, हाईवे, एयरपोर्ट, गैस, ऊर्जा सहित लगभग हर सरकारी उपक्रम को बेचने पर आमाद हैं।  उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार सभी सरकारी सम्पतियों को बेच रही हैं . पूंजीपति घराने को औने पौने दाम पर सरकारी सम्पतियों को बेचा जा रहा हैं.  जो देशवासियों के साथ धोखा हैं।
जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि प्रधानमंत्री इस देश के उधोगपतियों के आदेशपाल हैं। 70 सालों से तैयार हुए संस्थाओं को औने पौने दामों पर बेचा जा रहा हैं। जो निंदनीय हैं।  कार्यक्रम की अध्यक्षता पटना जिला अध्यक्ष सचिदानन्द यादव ने की। मौके पर राजू दानवीर,आनन्द जी, आदि मेहता संजय सिंह पप्पू प्रवक्ता वरुण सिंह कमलेश कुमार सिंह पूनम झा यस शेखर भानु यादव नवल किशोर यादव दिलीप यादव बबलू कुमार पवन कुमार  सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

LEAVE A REPLY