पप्पू यादव समर्थकों ने किया सामुहिक उपवास

478
0
SHARE

संवाददाता.पटना.सम्पूर्ण क्रांति दिवस पर पटना में तारामंडल के सामने विद्यापति मार्ग पर पाँच सूत्री माँगों को लेकर जन अधिकार पार्टी (लो) के नेताओं ने सामूहिक उपवास किया ।  जाप के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र सिंह कुशवाहा ने कहा  की राज्य के सभी अस्पतालों की बदहाली के खिलाफ ,कोरोना मृतकों के परिजनों को सरकार द्वारा घोषित  चार  लाख की सहायता राशि का अविलंब भुगतान कराने,कोरोना और इससे उत्पन्न अन्य बीमारियों की निशुल्क बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने,वैक्सीनेसन कार्यक्रम में और तेजी लाने सहित श्री पप्पू यादव जी की रिहाई की पांच सूत्री  मांगों को लेकर  संपूर्ण कांति दिवस पर राज्यव्यापी उपवास किया।

सामुहिक उपवास कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए  जाप के राष्ट्रीय महासचिव प्रेमचन्द सिंह ने कहा कि इस तानाशाही सरकार में खिलाफ आज बिहार में एक क्रांति की जरूरत हैं। बिहार सरकार तानाशाह बन चुकी हैं। जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव को बिहार सरकार ने आर एस एस व भाजपा के इशारे पर गिरफ्तार किया हैं। बिहार की जनता इस तनाशाही सरकार को उखाड़ फेकेंगी। राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू  ने कहा कि पप्पू यादव की रिहाई के लिए आज बिहार के सभी जिलों में कार्यकर्ताओं ने उपवास किया हैं। कोरोना को रोकने में सरकार विफल हैं। बिहार में हजारों की संख्या में मौते हुई हैं। सरकार आकंड़े को छुपा रही हैं। जाप कोरोना पीड़ित मृत परिवारों को मुआवजा दिलाने की लड़ाई लड़ेगी।

सामूहिक उपवास कार्यक्रम में   पूर्व प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह, पूर्व विधायक भाई दिनेश  ,जावेद आलम, अरुण सिंह, आनन्द सिंह, संजय सिंह, अकबर आलम, अभय यादव, पूनम झा, ज्योति चन्द्रवँशी, सुप्रिया  खेमका,हरेन मिश्रा, राजीव मिश्रा, राजू दानवीर, सचितानन्द यादव, टिंकू यादव, दिलीप यादव, नित्यानन्द यादव, सन्नी यादव, श्याम नन्दन यादव, बाबूलाल, नवल किशोर यादव, प्रदीप पासवान, शशांक, मोनू और निशांत झा उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY