पप्पू यादव की रिहाई की मांग को लेकर प्रदर्शन

513
0
SHARE

संवाददाता.पटना.जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के रिहाई के लिए पार्टी नेताओं के द्वारा मंदिरी इलाके में प्रदर्शन किया गया। पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राघवेन्द्र कुशवाहा ने मीडिया को सम्बोधित करते हुए कहा की पप्पू जी की रिहाई के लिए देश भर से नेताओं, बुद्धिजीवियों, और कलाकारों के द्वारा आवाजें उठाई जा रही हैं।  सभी लोगों को धन्यवाद जो इस इस जुल्मी सत्ता के खिलाफ पप्पू यादव के पक्ष में गोलबंद हैं।

भाकपा माले के राष्ट्रीय महासचिव दीपंकर महाचार्य जी के आह्वान पर पप्पू यादव जी के रिहाई हेतु माले आज पूरे बिहार में प्रतिवाद दिवस मनाया जा रहा है उसका हम स्वागत करते हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही महामहिम राज्यपाल महोदय एवं मुख्य सचिव -से शिष्टमंडल मिलेगा। पटना हाई कोर्ट के मुख्य न्यायाधीश को बिहार के आम अवाम द्वारा  पप्पू यादव की रिहाई हेतु  कल से प्रार्थना पत्र लिखा जाएगा।

पप्पू यादव को समर्थन देने भारतीय यादव सेना के राष्ट्रीय संयोजक राकेश कुमार  यादव पटना पहुंचे। उन्होंने युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर से मिलकर पार्टी को अपना समर्थन दिया।  राजू दानवीर ने बताया कि पप्पू यादव के रिहाई के लिए हमें लगातार देश भर से समर्थन मिल रहा हैं। लोगों के प्रेम को  देखते हुए युवा परिषद के द्वारा  जल्द ही एक टोलफ्री नम्बर जारी किया जाएगा। जिसपर लोग  कॉल करके पप्पू यादव का समर्थन दे सकते हैं। मौके पर  प्रदेश प्रवक्ता वरुण सिंह, प्रदीप पासवान सहित कई लोग उपस्थित थे।

 

 

LEAVE A REPLY