कांग्रेस की हालत बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना जैसी- राजीव रंजन

500
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.कांग्रेस पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि बंगाल, आसाम, केरल व पुडुचेरी में मिली करारी हार को भूल कर कांग्रेस के कार्यकर्ता जिस तरह से तृणमूल कांग्रेस की जीत का जश्न मना रहे हैं,उससे प्रतीत होता है कि यह पार्टी अब राजनीतिक मोक्ष को प्राप्त कर चुकी है.बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना बने इस पार्टी के कार्यकर्ताओं को अब न तो हार का गम सताता है और न ही अपने भविष्य की चिंता.

श्री रंजन ने कहा कि हकीकत में लगातार असफलता मिलने से यह लोग अब डिप्रेशन का शिकार हो गये हैं, जिसमें इन्सान अजीबोगरीब हरकतें करने लगता है. यही वजह है कि जिस समय इन्हें बैठ कर आत्मचिंतन करना चाहिए उस समय यह लोग अपने विरोधियों की जीत पर मिठाइयां बांट रहे हैं. कांग्रेस की इस स्थिति पर सोशल मीडिया पर आम जनता भी जम कर मजे ले रही है.

कांग्रेस की इस स्थिति का पूरा श्रेय राहुल गांधी को देते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि एक अदद जीत के लिए वर्षों से तरस रहे राहुल ने इन चुनावों में अपनी समझ से सारे हथकंडे अपनाएं. उन्होंने बंगाल, असम और केरल में आइएसएफ, अजमल और मुस्लिम लीग जैसी कट्टर सांप्रदायिक ताकतों से हाथ मिलाया, उन्हें खुश करने के लिए शिवभक्ति का त्याग कर दिया, यहां तक कि वह समुद्र तक में कूद गये, लेकिन उनकी चाल को समझते हुए जनता ने उन्हें फिर से नकार दिया.

भाजपा कार्यकर्ताओं की प्रशंसा करते हुए उन्होंने कहा कि पांच राज्यों में हुए इन चुनावों में भाजपा का मत प्रतिशत हरेक राज्य में बढ़ा है. आसाम और पुडुचेरी में जहां पार्टी ने दमदार जीत हासिल की, वहीं बंगाल में हिंसा का सामना करने के बावजूद पार्टी ने तीन सीट से 77 सीट का सफर तय करते हुए मुख्य विपक्षी दल की जगह हासिल कर ली है. यहां तक कि ममता बनर्जी को भी अपनी सीट गंवानी पड़ी. यह हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत का प्रतिफल है.

 

 

LEAVE A REPLY