किसान आंदोलन पर महागठबंधन तैयार करे संयुक्त कार्यक्रम-कांग्रेस

1021
0
SHARE

संवाददाता.पटना.अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के सदस्यों की एक बैठक प्रदेश प्रवक्ता प्रभात सिंह के आवास पर पूर्व विधायक जनार्दन शर्मा की अध्यक्षता में हुई  जिसमें महागठबन्धन के नेताओं से किसान आंदोलन पर एक संयुक्त कार्यक्रम बनाने का आग्रह किया गया, जिससे न सिर्फ किसान आंदोलन को गांव गांव तक पहुंचाया जा सकेगा, बल्कि महागठबन्धन की चट्टानी एकता भी दिखेगी।

अजय सिंह टुन्नू ने कहा कि स्वामी सहजानंद कहते थे कि जो अन्य वस्त्र उपजायेगा,  वही कानून बनाएगा । इस सरकार को महान किसान नेता की कही बातों पर गंभीरता से विचार करनी चाहिए, अन्यथा अन्नदाता रूठे तो देश की दुर्दशा तय है।   

प्रभात सिंह ने कहा कि किसानों की दुर्दशा पर डबल इंजन की सरकार कोई ध्यान नही दे रही । पूर्व विधायक भरत सिंह ने कहा कि किसानों के आंदोलन को लेकर हम लोग गांव गांव चलें, क्योंकि किसानों को उपज का उचित दाम नहीं मिल रहा है।

राज कुमार राजन यादव ने कहा कि किसानों की जो भी उम्मीद है, वह सिर्फ महागठबन्धन से ही है। आज धान की खरीद भी सरकार नहीं कर पा रही है ।

बैठक में पूर्व विधायक विजय शंकर मिश्रा और सुरेश मिश्र ने भी तथा एआईसीसी सदस्य आजमी बारी,मोतीलाल शर्मा,अभय सिंह सारजन,इंतखाब आलम,पंकज यादव,अरुण यादव,सुरेश शर्मा नीरज आदि ने भी अपनी बातें रखी।

 

 

LEAVE A REPLY