लालटेन युग में बिहार को धकेलना चाहते हैं तेजस्वी-राजीव रंजन

677
0
SHARE
Gatishakti Yojana

संवाददाता.पटना.तेजस्वी यादव पर चुटकी लेते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा कि लालटेन जला कर बेरोजगारी भगाने का दावा कर रहे तेजस्वी ने एक बार फिर यह साबित कर दिया है कि राजद की दुर्गति से उनका मन अभी तक भरा नहीं है. कुर्सी के चक्कर में वह इतने बौखला चुके हैं कि वह लोगों को डिजिटल इंडिया के फायदों को छोड़ वापस लालटेन युग में लौटने की सलाह देने लगे हैं.

उन्होंने कहा- रात के 9 बजे लालटेन जलाकर बेरोजगारी भगाने के उनके नारे ने उनकी बुद्धिमता और अनुभव की पोल को एक बार फिर से पूरे देश के सामने खोलकर रख दिया है. फेसबुक से लेकर ट्विटर तक लोग तेजस्वी जी के इस नारे पर चुटकी लेते हुए तरह-तरह के चुटकुले बना रहे हैं. तेजस्वी जी को बताना चाहिए कि आखिर लालटेन जलाने से बेरोजगारी कैसे दूर होगी? उन्हें बताना चाहिए कि अगर लालटेन से रोजगार मिलता है तो फिर उनके 15 वर्षों के लालटेन युग में महज 19,538 स्थायी नियुक्तियां क्यों हुई थी? उसमें भी लोगों से रोजगार के लिए जमीनें लिखवा ली जाती थी. वास्तव में तेजस्वी जानते हैं कि लालटेन युग के कारण ही कभी राजद को सत्ता में आने का मौका मिला था और इसकी वापसी ही उनकी राजनीतिक बेरोजगारी दूर हो सकती है. यही वजह है कि बिहार के विकास के लिए अपना एजेंडा देने की बजाये वह लोगों को वापस अंधकार में आने के लिए भरमा रहे हैं.

बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी पर पलटवार करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा “ बिहार में बेरोजगारी को लेकर तेजस्वी द्वारा किया जा रहा प्रलाप उनकी राजनीति की ही तरह झूठ और कुतर्कों पर टिका हुआ है. बिहार में 46.6 फीसदी बेरोजगारी का उनका दावा पूरी तरह बेबुनियाद और झूठा है. वास्तव में यह आंकड़े अप्रैल-मई 2020 के हैं जिस समय लॉकडाउन के कारण प्रवासी मजदूर वापस आ रहे थे. बिहार में वर्तमान बेरोजगारी दर 13.4 फीसदी ही है, जो शायद इन्हें पता तक नही हो. तेजस्वी यह जान लें कि बिहार विकास की राह पकड़ चुका है और किसी युवराज को सेट करने के लिए वापस लालटेन युग में लौटने वाला नहीं है.”

 

 

LEAVE A REPLY