पीएम का प्रेम पाकर अभिभूत है बिहार- संजय जायसवाल

709
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने  कहा है कि लोक आस्था के महापर्व छठ के प्रति प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के अप्रतिम प्रेम से बिहार अभिभूत है।

        डॉक्टर जायसवाल ने कहा कि बिहार में छठव्रत करनेवाली महिलाओं को प्रधानमंत्री श्री मोदी जी का यह भरोसा दिया जाना कि छठ पूजा में उन्हें कोरोना महामारी की वजह से कोई परेशानी नहीं होने दी जाएगीवे चिंतामुक्त होकर छठपूजा की तैयारी करें। उन्होंने बिहार के गांव-देहात में रहने वाली माताओं और बहनों का दिल जीत लिया है। रविवार को अपने संबोधन के दौरान प्रधानमंत्री जी  भावुक हो गये। उनकी आंखे भर आयीं। उन्होंने रुंधे गले से कहा कि छठ पर्व पर सभी अपने गांवअपनी मां के पास आएंगेलेकिन आपका बेटा दिल्ली में रहेगा। बिहार की माटी,यहां की संस्कृति और लोकआस्था का महापर्व के प्रति प्रधानमंत्री जी के इस उद्बोधन से न केवल माताएं बल्कि यहाँ का एक-एक नागरिक अभिभूत है। छठ पूजा पर बिहार नहीं आने मलाल के साथ उन्होंने बिहार की छठव्रतियों को भरोसा दिया है कि मां तुम छठ की तैयारी करो तुम्हारा बेटा दिल्ली में रहेगालेकिन तुम्हें किसी तरह की असुविधा नहीं होगी।

        डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के रूप में देश को एक ऐसा बेटा मिला है जिन्हें हर एक की चिंता है। प्रधानमंत्री जी किसी की भी परेशानी को दूर करने के लिए सदैव तत्पर दिखते हैं। बिहार की छठव्रती माताओं के प्रति प्रधानमंत्री जी की अद्भुत श्रद्धा यहां के लोगों के लिए अविस्मरणीय है।

उन्होंने कहा कि मंगलवार को लोकतंत्र के महापर्व की दूसरी आहुति है और इसका आशीर्वाद और फलाफल भी एनडीए उम्मीदवारों को ही मिलेगा। विपक्षी कुछ भी कहेंकोई वादा करेंकितना बड़ा भी प्रलोभन क्यों न देंबिहार की जनता विपक्षी नेताओं की बातों में कोई रुचि नहीं ले रही। एनडीए उम्मीदवारों के समर्थन में पूरा बिहार गोलबंद है। एनडीए की आंधी में लालटेन बुझ गयी हैहाथ लटक गया है और लाल झंडा तो कब का उखड़ चुका है।

LEAVE A REPLY