घोषणा के अनुरूप काम नहीं किया तो राजनीति से सन्यास ले लूंगा-पप्पू यादव

671
0
SHARE

संवाददाता.पटना.लोगों ने 30 साल लालू प्रसाद यादव और नीतीश कुमार को दिए, अब 3 साल हमें भी दे दीजिए। अगर 3 साल के भीतर घोषणा पत्र के अनुरूप काम नहीं हुआ तो मैं राजनीति से सन्यास ले लूंगा। उक्त बातें जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने कही।

पप्पू यादव ने कहा कि मेरी लड़ाई आपको डर-अभाव से बाहर निकालने की है। सत्ता की मलाई खाने के लिए नहीं है। सत्ता में आने के 2 साल के भीतर 30 हजार स्नातक पास युवाओं को नौकरी देंगे। नियोजित और संविदा पर बहाली नहीं होगी, सभी नियुक्तियां स्थाई रूप से की जाएगी।जाप अध्यक्ष ने आगे कहा कि हमारी सेवादारी हमेशा जारी रहेगी। जब सब आपका साथ छोड़कर चले गए थे हम आपकी सेवा और मदद के लिए समर्पित थे। हम अपनी अंतिम सांस तक बिहार की जनता की सेवा करते रहेंगे।

सत्ता पक्ष और विपक्ष के नेताओं पर हमला बोलते हुए पप्पू यादव ने कहा कि चाहे बाढ़ हो या कोरोना महामारी, हमारी पार्टी हर विपरीत परिस्थिति में आम जनता के बीच रही और लोगों तक मदद पहुंचाई। आज सभी के दलों के हेलीकॉप्टर से वोट मांगने के लिए घूम रहे हैं। जब जनता के राशन और काम नहीं था तब ये लोग कहां थे?

पप्पू यादव ने तंज कसते हुए कहा कि कहा कि भाजपा की प्रचार गाड़ियां सड़क पर गढ्ढों फंस जा रही है। जुमले और झूठे दावों की हकीकत सामने आ रही है। बिहार की सड़कों में गड्ढे हैं या गड्ढों में बिहार है समझ नहीं आ रहा।

LEAVE A REPLY