इतिहास बनाएगी प्रधानमन्त्री नरेन्द्र मोदी की सभा- बिहार भाजपा

729
0
SHARE

संवाददाता.पटना. प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी की सभा को लेकर आम लोगों में छाए उत्साह की चर्चा करते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव रंजन ने कहा “ कल सासाराम, गया और भागलपुर में आयोजित होने वाली प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी जी की रैली कई मायनों में अभूतपूर्व साबित होने वाली है. गौरतलब हो कोरोना संकट के कारण पिछले कई महीनों में प्रधानमन्त्री जी के इस तरह के कोई कार्यक्रम नहीं हो पाए हैं. इस संकट में यह पहली बार होगा जब प्रधानमन्त्री इस तरह की जनसभा को संबोधित करने वाले हैं.”
रैली के बारे में बताते हुए भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा “ अपने आप में अनूठी इस रैली परंपरागत तौर तरीकों के साथ-साथ डिजिटल माध्यमों द्वारा भी प्रसारित की जाएगी तथा साथ ही विभिन्न स्थानों पर एलईडी के द्वारा भी लोग इसे देख सकेंगे. इसके अलावा भाजपा के कार्यकर्ता अपनी तरफ से भी जगह जगह पर इसके प्रसारण की व्यवस्था करवा रहे हैं, जिससे अधिक से अधिक लोग प्रधानमन्त्री जी भाषण को सुन सकें. जिला स्तर से लेकर बूथ स्तर तक हमारे डिजिटल योद्धाओं का नेटवर्क स्थापित हो चुका है, जो इस आयोजन की सफलता में काफी अहम भूमिका निभाने वाला है.”
उन्होंने कहा “ प्रधानमन्त्री जी की इस सभा को लेकर आम लोगों विशेषकर युवाओं में एक अनोखा उत्साह छाया हुआ. लोग खुद से अपने सगे-संबंधियों और परिचितों को इस कार्यक्रम का लिंक भेज रहे हैं. लोगों का जोश देख ऐसा प्रतीत होता है कि जनता ने खुद ही इस कार्यक्रम को सफल बनाने का बीड़ा उठा लिया है. हमें पूरी उम्मीद है कि प्रधानमन्त्री जी की इस सभा से विभिन्न माध्यमों से लाखों लोग जुड़ेंगे और यह सभा व्यूअरशिप के मामले में पिछले सारे कीर्तिमान तोड़ देगी.”

 

 

LEAVE A REPLY