बिहार में तीन चौथाई बहुमत के साथ सरकार बनाएंगे-शाहनवाज हुसैन

1489
0
SHARE

संवाददाता.पटना.मीडिया सेंटर में भाजपा के पूर्व केंद्रीय मंत्री व राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने एक प्रेस वार्ता की। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। शाहनवाज हुसैन ने कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला की प्रेस कॉन्फ्रेंस को लेकर कांग्रेस को घेरा। उन्होंने कहा कि बिहार में जिनका कोई वजूद नहीं है, जिन्होंने पिछले 20 सालों से उतरी-पूर्वी भारत में 50 सीटें नहीं जीती हैं वो पटना आकर बड़े-बड़े दावे कर रहे हैं। कांग्रेस ने 35 साल बिहार पर शासन किया और 15 साल लालू जी की नाकामी में बराबर के भागीदार रही।

शाहनवाज हुसैन ने कहा कि रणदीप सुरजेवाला की बातों में डर साफ झलक रहा है, राजद तथा कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार आने की घोषणा मात्र से ही घबरा गई है। कांग्रेस को आज राम जी भी याद आ रहे हैं और सिया जी की भी याद आ रही है। राम मंदिर पर कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि कांग्रेस ने प्रभु श्री राम का विरोध किया, राम मंदिर के फैसले को टालने के लिए अपने वकील को कोर्ट में भेजा,उन्होंने इस मुद्दे को 70 सालों तक उलझाकर रखा पर आज उनको प्रभु श्रीराम की याद आ रही है।

शाहनवाज हुसैन ने एनडीए के शासन में हुए विकास की तुलना पिछली सरकार से करते हुए कहा कि कांग्रेस के राज में 58 साल में गंगा नदी पर केवल 4 पुल बने थे लेकिन पिछले 15 सालों में 13 नए पुल का निर्माण हुआ है। 2005 से पहले कोशी नदी पर सिर्फ 2 पुल थे अब 4 नए पुल चालू किए गए हैं। आजादी के बाद बिहार में सिर्फ 3 सरकारी इंजिनियरिंग कॉलेज थे आज 38 हो गए हैं। सभी अनुमंडलों में आईटीआई कॉलेज खोले गए हैं। पीएमसीएच को 5 हजार नए बेड के साथ विश्वस्तरीय.अस्पताल में तब्दील कर दिया गया है। पहले बिहार में सिर्फ 3 मेडिकल कॉलेज थे अब 11 नए मेडिकल कॉलेज खुल गए हैं।आयुष्मान योजना के तहत बिहार में 54 लाख आयुष्मान कार्ड बनाए गए हैं और 2 लाख से अधिक लोगों को मुफ्त इलाज किया गया है। बिहार के लोगों को आयुष्मान योजना का सबसे ज्यादा फायदा हुआ है। बिहार में हमने 8.71 करोड़ लोगों  के लिए छठ तक मुफ्त राशन की व्यवस्था कराई एवं 2.38 करोड़ महिलाओं  के जन-धन खाते में 1500 रुपए की मदद की गई।

कांग्रेस पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि हम विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहे हैं लेकिन कांग्रेस कभी धारा-370 के नाम पर तो कभी राम मंदिर और सियाजी के नाम पर तो कभी अर्बन नक्सल के नाम पर चुनाव लड़ रही है। महागठबंधन पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि महागठबंधन अब नहीं रहा क्योंकि उसमें दल घट गए हैं, अब वो  राजद गठबंधन हो गया है जिसमें राजद के साथ एक तरफ कांग्रेस का हाथ है जो नाकामी का प्रतीक है और दूसरी तरफ माले का साथ है जिसके कारण बिहार के लोगों के मन में डर बैठ गया है।

लोकसभा 2019 के चुनाव परिणामों को लेकर शाहनवाज ने कांग्रेस-राजद पर चुटकी ली और कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के लोगों के मन में बसते हैं चाहे वो किसी भी जाति या धर्म के हों। बिहार के लोगों ने प्रधानमंत्री  नरेंद्र मोदी को लोकसभा के चुनाव में 40 में 39 सीटें देकर ये संदेश दिया की बिहार की जनता को मोदी जी से कितना प्यार है। कांग्रेस लकी थी कि उनका खाता खुल गया वरना राजद का तो खाता भी नहीं खुला। कांग्रेस को नसीहत देते हुए उन्होंने कहा कि हमें उपदेश न दे बल्कि ये सोचे कि इस बार उनका खाता खुलेगा या नहीं।

शाहनवाज़ हुसैन ने तेजस्वी यादव पर भी हमला बोला, उन्होंने कहा कि लोगों के मन में डर पैदा न हो इसिलिए तेजस्वी ने राजद के पोस्टर पर लालू जी की तस्वीर नहीं लगाई लेकिन लालू जी के खौफ से ज्यादा बड़ा माले का खौफ है। शाहनवाज़ हुसैन ने विधानसभा चुनाव में जीत का दावा करते हुए कहा कि मोदी जी के आशीर्वाद तथा नीतीश जी के नेतृत्व के साथ हम विकास के मुद्दे पर चुनाव में जाएंगे और तीन चौथाई बहुमत के साथ जीतेंगे। जिन्होंने विकास किया है वहीं विकास करेंगे और जिन्होंने लूटने का काम किया है उन्हें बिहार की जनता मौका नहीं देगी। इस अवसर पर भाजपा के राष्ट्रीय मीडिया सह प्रभारी व प्रवक्ता संजय मयूख,भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल व डॉ. राम सागर सिंह तथा प्रदेश मीडिया प्रभारी अशोक भट्ट व पंकज सिंह मौजूद रहे।

 

 

LEAVE A REPLY