वौक्स नामक नई पार्टी का गठन

1022
0
SHARE

संवाददाता.पटना.बिहार विधानसभा चुनाव से पूर्व ऑक्सफोर्ड विश्वविद्यालय के छात्र और भारतीय विदेश व्यापार संस्थान (आईआईएफटी, दिल्ली) से एमबीए मनीष बरियार ने शुक्रवार को वौक्स नामक राजनीतिक दल की गठन की घोषणा करते हुए प्रदेश की सरकार को घेरा। इस मौके पर उन्‍होंने कहा कि भ्रष्‍टाचार, निष्क्रियता और बिहार को डुबाने वाले राजनीतिक दलों के खिलाफ आवाज उठाने का वक्‍त आ गया है।

उन्‍होंने कहा कि बिहार की स्थिति दयनीय हो चुकी है।15 साल बनाम 15 साल बिहार की बदहाली से बिहार की जनता परेशान है। उनका सपना बिहार में औद्योगिक क्रांति लाना और उसे विकसित और समृद्ध बनाना है।

बता दें कि मनीष बरियार लाखों बिहारी युवाओं के लिए एक मार्गदर्शक और प्रेरणास्रोत रहे हैं। उन्होंने कहा की उनकी पार्टी वौक्स बिहार के जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरेगा। एक तरफ़ पटना शहर की दुर्दशा और दुर्गति से आहत और दूसरी तरफ़ पटना को कम से कम लखनऊ और भुवनेश्वर जैसे शहरों की तरह बनाने की चाहत ने उन्हें बांकीपुर विधानसभा क्षेत्र से प्रत्याशी के रूप में खड़े होने को बाध्य कर दिया है। उन्होंने आईआईटी रुड़की, बिट्स मेसरा, एनआईएफटी पटना, एनआईटी पटना और कई अंतरराष्ट्रीय ख्याति के विश्वविद्यालयों जैसे प्रतिष्ठित संस्थान के प्रबंधन से संबंधित विषयों पर व्याख्यान दिया है।

LEAVE A REPLY