सैंकड़ों लोगों ने ली जाप की सदस्यता

732
0
SHARE

संवाददाता.पटना. मंगलवार को पटना में जन अधिकार पार्टी लोकतांत्रिक की ओर से मुसल्लहपुर हाट में मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस मिलन समारोह में कुम्हरार विधानसभा क्षेत्र के समाजसेवी आदी मेहता अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ पप्पू यादव की उपस्थित में जाप की सदस्यता ली।

इस अवसर पर पप्पू यादव ने कहा कि मैं बिहार से अपराध को ख़त्म कर दुनिया का विकसित प्रदेश बनाऊंगा। बिहार को 30 साल से पक्ष और विपक्ष दोनों मिलकर लूट रहे हैं। आप जाप को 3 साल दीजिए, हम आपको एक विकसित बिहार देंगे। पटना में बाढ़ की समस्या हो या फिर कोरोना महामारी के दौरान रोजगार ओर भूखमरी का संकट,  जन अधिकार पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता हमेशा नागरिकों के साथ खड़ा रहा है। आज बिहार बदलाव चाहता है।

इन लोगों ने जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू के नेतृत्व में जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव की विचारधारा में विश्वास रखते हुए पार्टी की सदस्यता ग्रहण की। जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव ने सभी कार्यकर्ताओं का पार्टी में स्वागत किया।
राजेश रंजन पप्पू ने कहा कि कभी कुम्हरार पटना का सबसे विकसित इलाका था। लेकिन अभी इस इलाके के लोग क्षेत्र में जलजमाव और गंदगी से परेशान हैं । आज पटना स्थित प्रदेश कार्यालय पर आयोजित मिलन समारोह में राघोपुर विधानसभा के राघोपुर,  बक्सर ,और बेगूसराय से सैकड़ों लोगों ने जन अधिकार पार्टी की सदस्यता ली। मिलन समारोह में जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू,  हरेराम महतो उपस्थित थे ।

 

 

LEAVE A REPLY