कोचिंग संस्थाओं के दबाव में है केंद्र सरकार-पप्पू यादव

768
0
SHARE

संवाददाता.पटना.देश के 45 लाख छात्र नीट, जेईई और एनटीए की परीक्षा को लेकर परेशान है. इनमें से 11 लाख बिहार के बच्चे है. कोरोना के कारण मार्च से अभी तक स्कूल और कॉलेज बंद है, यातायात बन्द हैं और छात्र परेशान है. कोई इनकी सुध लेने वाला नहीं है. बाढ़ और कोरोना से बिहार का बुरा हाल है. लेकिन यह छात्र विरोधी केंद्र और राज्य सरकार बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. कोचिंग संस्थाओं के हाथों केंद्र सरकार बिक चुकी है. यह दुर्भाग्यपूर्ण है की कोचिंग माफिया हमारे बच्चों का भविष्य तय कर रहे  है. सरकार इन कोचिंग माफियाओं के इशारे पर हमारे बच्चों के जीवन और भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है. उक्त बाते जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस को सम्बोधित करते हुए कही.

पप्पू यादव ने कहा कि बिहार सरकार के पास कोरोना और बाढ़ से लड़ने के लिए पैसे नहीं है. लोग बाढ़ और कोरोना से मर रहे है. कोरोना से बिहार में अब तक  21 डॉक्टर ऑन ड्यूटी मर चुके हैं.  लेकिन हमारे प्रधानमंत्री मोर नचा रहे हैं और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आधुनिक तकनीक से लैस 2500 लोगों की क्षमता वाले चुनावी हॉल तैयार तैयार करवा रहे हैं. यह बिहार की जनता के साथ क्रूर मजाक है. कोरोना काल में बिहार का चुनाव स्थगित होना चाहिए.

पप्पू यादव ने कहा की पटना से लेकर समूचे बिहार में मौत का नंगा तांडव हो रहा हैं . ए के 47 और कार्बाइन से रोज मर्डर हो रहे है.  क़ानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं है. छोटी बच्ची से लेकर अधेड़ महिला से बलात्कार हो रहा है. बाढ़ और कोरोना से डरा बिहार, अपराधियों के भय से सहमा हुआ है. चुनाव जीतने के लिए दंगा कराने का प्रयास किया जा रहा है. सरकार और प्रशासन की मिलीभगत से दंगे हो रहे है. मेरी मांग है की दरभंगा में  दंगा से प्रभावित पीड़ितों को 10-10 लाख का आर्थिक सहयोग दिया जाए साथ ही दंगा के कारणों की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन हो.

प्रेस कांफ्रेंस में जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू , प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू , राष्ट्रीय अतिपिछड़ा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष हरेराम महतो उपस्थित थे. मौके पर अमित एकलव्य निषाद (राष्ट्रीय अध्यक्ष, एकलव्य जनता पार्टी), राहुल कुमार सिंह, मिंकू कुमार, राम बाबू सहनी, रवि सिंह सहित दर्जनों लोगों ने जाप की सदस्यता ली.

 

 

LEAVE A REPLY