क्या राजद मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने की कामना कर रहा है?-सुशील मोदी

718
0
SHARE

संवाददाता.पटना. जब कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए हर किसी को घर से काम करने के लिए कहा जा रहा है और लॉकडाउन की अवधि बढ़ानी पड़ी है, तब मुख्यमंत्री सहित सभी जिम्मेदार लोग नियमों का पालन कर रहे हैं। दूसरी तरफ लालू प्रसाद और राबड़ी देवी रोज नीतीश कुमार को शारीरिक दूरी मिटा कर जनता के बीच जाने की सलाह दे रहे हैं। इन लोगों ने लंबे समय तक जनता के बीच से गायब रहने वाले अपने पुत्र तेजस्वी यादव को कभी ऐसी सलाह क्यों नहीं दी? उस समय कोरोना का प्रकोप भी नहीं था। ट्विट कर यह टिप्पणी उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने की है।

उन्होंने सवाल किया है कि क्या राजद मुख्यमंत्री के कोरोना संक्रमित होने की कामना कर रहा है? तंत्र-मंत्र में विश्वास करने वाली पार्टी राजनीतिक ईर्ष्या में किसी भी स्तर तक गिर सकती है।

उन्होंने लिखा है कि. पिछले साल लोकसभा चुनाव में लालू-राबड़ी की पार्टी जब राज्य की 40 में से एक भी संसदीय सीट जीत नहीं पायी थी, तब उनके बड़बोले राजनीतिक वारिस को ऐसा झटका लगा कि 35 दिन तक जनता से दूरी बनाकर अज्ञातवास में चले गए थे। वे विपक्ष के नेता जैसे गंभीर पद की जिम्मेवारी निभाने विधानसभा में भी नहीं आये। न स्पीकर कोई सूचना, न क्षेत्र की जनता से कोई संवाद। तब कोई महामारी और लाकडाउन की स्थिति भी नहीं थी।  लालू-राबड़ी ने उस समय कोई ट्वीट क्यों नहीं किया कि ” बबुआ, जनता के बीच रहे के चाही?”

 

 

LEAVE A REPLY