तेजस्वी भी जातीय रंग की गंदी राजनीति की राह पर-विवेक ठाकुर

811
0
SHARE

संवाददाता.पटना.भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाते हुए कहा कि तेजस्वी यादव सिर्फ जाति आधारित राजनीति करते हैं। हाल ही में गया के सिंदुआरी और उतरामा में हत्याएं हुई थी, उस समय तेजस्वी यादव चुप क्यों थें? उस समय उनकी मानवता कहाँ खो गयी थी? आज गोपालगंज के हत्याकांड पर इतना हंगामा क्यों? तेजस्वी यादव आप आगामी विधानसभा चुनाव के लिए इसे जातीय रंग देने की कोशिश न करें। जिस तरह आपके पिताजी जातीय रंग की गंदी राजनीति कर बिहार को बर्बाद किया, आप भी उसी रास्ते पर हैं।

विवेक ठाकुर ने तेजस्वी यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि अब यह बिहार बदल चुका है। बिहार का युवा समझदार है, उसे विकास की बातें पसंद है। आप बिहार को पुनः जातीय उन्माद की लड़ाई में वापस न झोंकें। बदला हुआ बिहार जातियों में नहीं बंटने वाला है। आपको मेरी एक सलाह है अगर आप इस तरह की जातीय राजनीति से ऊपर उठकर विकास की बात करेंगे तभी कुछ युवा आपसे जुड़ेंगे।

विवेक ठाकुर ने कहा तेजस्वी लंबे समय तक वैश्विक महामारी के दौरान प्रवासी बने हुए थे, अब ये राजनैतिक आपदा लाना चाहते हैं और वो भी अपराध के बिंदु पर, दुःखद है। इस लॉकडाउन में इतने दिनों बाद दिल्ली से बिहार आने पर आपका स्वागत है। कुछ जनहित का काम करें, बाहर से आ रहे श्रमिक भाइयों-बहनों को मदद पहुंचाएं। यह कैसे संभव हो, भाजपा व एनडीए के कार्यकर्ताओं से सीख लें।

 

LEAVE A REPLY