एजेंडा विहीन विपक्ष कोरोना संकट में भी फैला रहे प्रॉपगेंडा- प्रमोद कुमार

766
0
SHARE

संवाददाता.पटना. कला, संस्‍कृति एवं युवा विभाग के मंत्री प्रमोद कुमार ने  वैश्विक महामारी कोरोना को लेकर विपक्ष पर एजेंडा विहीन राजनीति करने का आरोप लगाया और कहा कि विपक्ष कोरोना संकट में भी प्रॉपगेंडा फैलाने का काम कर रहा है, जबकि देश की सरकार इस संकट में जनता के साथ खड़ी है। उन्‍होंने विपक्ष द्वारा लगातार सरकार पर हो रहे आरोप–प्रत्‍यारोप को बेबुनियाद बताया।

उन्‍होंने कहा कि जब प्रदेश में बाढ़ आती है, तो विपक्ष गांधी मैदान में बिहार बचाने का ढोंग रचते हैं। विपक्ष निकले थे संविधान बचाने और जनता ने उन्‍हें बिहार से आउट कर दिया। इसलिए इस संकट में देश एकजुट है। जिन लोगों को परेशानी हो रही है, उससे लड़ने में सरकार का सहयोग है। तभी गृह मंत्रालय के निर्देश पर लोगों की अपनों की बीच वापसी संभव हो रही है। यह समय राजनीति करने का नहीं है।

मंत्री ने प्रदेशवासियों से लॉकडाउन के नियमों का पालन करते हुए कहा कि कोरोना की जंग में कोरोना वारियर्स का सम्‍मान देश की सीमा की रक्षा करने वाली सेना ने भी किया, जो यह दर्शाता है कि देश में डॉक्‍टर्स, पुलिस, सफाई कर्मी, पत्रकार सभी अपनी जिम्‍मेवारियों का निर्वहन करते हुए अपना कार्य बखूबी कर रहे हैं, ताकि कोरोना हारे और देश जीते।

LEAVE A REPLY