कांग्रेस की शह पर फिर शुरू अवार्ड वापसी गैंग का नाटक- भाजपा

840
0
SHARE

संवाददाता.पटना.प्रधानमन्त्री मोदी को देश के 49 हस्तियों द्वारा लिखी चिट्ठी को कांग्रेस की साजिश बताते हुए भाजपा प्रवक्ता सह पूर्व विधायक राजीव रंजन ने कहा कि लोकसभा चुनावों में कांग्रेस की करारी हार से तिलमिलाया अवार्ड वापसी गैंग एक बार फिर से सक्रिय हो उठा है.

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के पहले कार्यकाल में अवार्ड वापसी गैंग ने पूरे पांच साल तक देश में असहिष्णुता का माहौल दिखाने के लिए हर हथकंडे अपनाए थे. लेकिन बीते लोकसभा चुनावों में जनता ने उन्हें मुहतोड़ जवाब दिया. लेकिन फिर भी इन्हें इस बात का अहसास तक नही है कि जनता उनकी चालों को अच्छे से समझ चुकी है. दरअसल कांग्रेस के राज में खाए-पिए और अघाए इन पांच सितारा लोगों को यह बात हजम ही नही हो रही कि एक गरीब परिवार और पिछड़े वर्ग से आने वाला व्यक्ति लगातार दूसरी बार स्पष्ट जनादेश के साथ प्रधानमन्त्री कैसे बन गया.यही वजह है कि यह लोग लगातार ही प्रधानमन्त्री मोदी और भाजपा के खिलाफ दुष्प्रचार फैला रहे हैं.

उन्होंने कहा कि प्रधानमन्त्री मोदी के खिलाफ इनकी यह सनक इस कदर है कि मोदी विरोध में यह लोग देश और देश के बहुसंख्यक हिन्दुओं को बदनाम करने से भी नही चूकते. प्रधानमन्त्री मोदी को लिखी हालिया चिठ्ठी में भी इन्होने जय श्री राम के पावन नारे का जिक्र करते हुए उसे बदनाम करने की कोशिश की है. इसके अलावा जिन मुद्दों को इन्होने उठाया है उसमे से अधिकतर पुलिस जांच में झूठी साबित हो चुके हैं. इससे साफ़ है कि इन लोगों का मकसद जनता की भलाई नही बल्कि अपना उल्लू सीधा करना है. खुद को बुद्धिजीवी बताने वाले यह लोग बताएं कि कश्मीरी पंडितों और सिखों के हुए नरसंहार पर इनकी जुबान क्यों नही खुलती? अभी दिल्ली में उपद्रवी भीड़ द्वारा तोड़े गये एक धार्मिक स्थल पर इन्होने चुप्पी क्यों साध रखी है? क्यों बंगाल और केरल में भाजपा कार्यकर्ताओं के रोजाना हो रहे कत्लेआम पर यह मौन साध जाते है? दरअसल यह लोग दुखी हैं कि कांग्रेस राज की तरह मोदी सरकार में इन्हें बेफिजूल की तवज्जो नही दी जाती. इनके कारनामों को देखें तो यह साफ़ हो जाता है कि यह लोग कांग्रेस की बी टीम हैं जिनका पूरा प्रयास सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस को सत्ता में लाना है.

 

LEAVE A REPLY