महिलाओं पर जुल्म के खिलाफ महिला ब्रिगेड का हल्ला बोल सम्मेलन

1124
0
SHARE

मुकेश महान:पटना.आज पूरे प्रदेश में ही नहीं देश भर में बहनें और बेटियां कराह रही हैं और जब ये कराहती हैं तो मेरा दिल भी कराह उठता है.अगर उन्हें न्याय नहीं मिला तो हम संघर्ष करेंगे और हल्ला बोलेंगे.ये बातें आज राष्ट्रीय महिला ब्रिगेड और दुर्गा दस्ता के संयुक्त हल्ला बोल सम्मेलन में ब्रिगेड और दस्ता संस्थापक दिलीप कुमार सिन्हा ने कही.

श्री सिन्हा ने ये भी कहा कि हमारा ये संघर्ष किसी भी हद तक जा सकता है.जरुरत पड़ी तो हम सफेद पोश कुकर्मियों के घर तक जाएंगे और उसके चेहरे से सफेद नकाब उतार फेंकेंगे.

महिला ब्रिगेड के संस्थापक ने आगे कहा कि हम किसी के पक्ष में नहीं हैं और न ही किसी के विपक्ष में हैं .हम महिला जुल्म के खिलाफ है और नारी न्याय के पक्ष में हैं. दिलीप कुमार सिन्हा ने आईएमए सभागार में उपस्थित महिलाओं  हजारों महिलाओं को आश्वस्त करते हुए ये भी कहा कि मैं जल्द ही ऐसा भूचाल लाऊंगा, ऐसी क्रांति लाऊंगा कुकर्मी कांपेगे और महिलाएं चैन की सांस लेंगी.

इसके पहले संस्थाक दिलीप कुमार सिन्हा ने मशाल जला कर हल्ला बोल सम्मेलन का उद्घाटन किया.कार्यक्रम का स्वागत भाषण  देते हुए महिला ब्रिगेड की प्रदेश अध्यक्ष रुबी कुमारी ने कहा कि हम सब तैयार बैठे हैं हल्ला बोलने के लिए, आंदोलन करने के लिए और सफेदपोश बलात्कारियों के चेहरे से शराफत का नकाब उतारने के लिए. पीली साड़ियों  में, हाथ में सोंटा (डंडा) लिए महिलाओं से खचाखच भरे पटना के आईएमए हाल में यह हल्ला बोल सम्मेलन का कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस अवसर पर महिलाओं का उत्साह देखते ही बन रहा था .

LEAVE A REPLY