उपचुनाव में सभी सीटों पर होगी एनडीए की जीत-सुशील मोदी

1043
0
SHARE

संवाददाता.पटना.रविवार को सम्पन्न हुए मतदान में मतदाताओं के रूझान के आधार पर उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने दावा किया है कि अररिया लोकसभा, जहानाबाद व भभुआ विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव में एनडीए उम्मीदवारों की जीत सुनिश्चित  है।

उन्होंने सौ से ज्यादा मतदान केन्द्रों पर ईवीएम में आई खराबी और 24 मतदान केन्द्रों पर पुनर्मतदान को चिन्तनीय बताया है और कहा कि चुनाव आयोग इसे संज्ञान में लेकर किनकी लापरवाही से इतनी बड़ी संख्या में ईवीएम में गड़बड़ी हुई, इसकी जांच व कार्रवाई करें।

भाजपा समर्थित क्षेत्रों में बड़ी संख्या में ईवीएम में आई खराबी के कारण मतदाताओं को परेशानी हुईं। कई केन्द्रों पर ईवीएम ठीक करने में 2 घंटे से ज्यादा लगे वहीं दुबारा भी ईवीएम ठप्प पड़ गई।उन्होंने सवाल उठाया कि राज्य के मात्र एक लोकसभा और दो विधान सभा क्षेत्रों में उपचुनाव हुए, फिर इतनी बड़ी संख्या में पुरानी व खराब ईवीएम का प्रयोग क्यों किया गया?

श्री मोदी ने तीनों क्षेत्रों में शांतिपूर्ण मतदान के लिए मतदाताओं को धन्यवाद देते हुए कहा है कि आम मतदाताओं का रूझान एनडीए उम्मीदवारों के पक्ष में रहा है। तीनों क्षेत्रों में मतदाताओं ने भाजपा-जदयू उम्मीदवारों में पक्ष में जम कर मतदान किया है। एनडीए प्रत्याशियों की जीत तय है।

 

 

 

LEAVE A REPLY