इंसानियत की कब्र पर अपनी ब्रांडिंग में लगे हैं नीतीश कुमार-पप्पू यादव

944
0
SHARE

संवाददाता.पटना.राजधानी पटना में अपराधियों द्वारा 25 लाख की फिरौती के लिए  प्रोपर्टी डीलर सुधीर कुमार के बेटे रौनक  (14 साल) की हत्या मामले में जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्‍ट्रीय संरक्षक सह सांसद पप्‍पू यादव ने तीखी प्रतिक्रिया व्‍यक्‍त की। उन्‍होंने कहा कि बिहार में तथाकथित सुशासन रोज दम तोड़ रहा है। इंसानियत की कब्र पर अपनी ब्रांडिंग में लगे हैं नीतीश कुमार।

उन्होंने कहा कि इसी वजह से आज 14 साल के मासूम की अपराधियों ने हत्‍या कर दी। वहीं,  जो नीतीश कुमार के कानून के राज की पोल खोलती है। सांसद ने कहा कि आज बिहार अपराधियों के कहर से डरा हुआ है। हत्‍या, लूट, बलात्‍कार जैसी घटनाएं आम हो चली है। मगर मुख्‍यमंत्री ने प्रशासन को शराबबंदी में लगा रखा है।

सांसद ने कहा कि प्रशासन भी मुख्‍यमंत्री को खुश करने के लिए बिहार की आम जनता को तंग करती है। बक्‍सर के नंदन गांव में जिस तरह से पुलिसिया कार्रवाई की, उससे यह साबित होता है कि बिहार में शासन का इकबाल खत्‍म हो गया है। सांसद ने मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर आरोप लगाया कि वे दलालों, माफियाओं और बेईमानों से घिरे हुए हैं। आमलोगों की आवाज नहीं सुनी जा रही है। इससे लोगों में आक्रोश बढ़ रहा है। बक्‍सर में मु‍ख्‍यमंत्री के काफिले पर हमला इसी का परिणाम है। मुख्‍यमंत्री को जनभावनाओं का सम्‍मान करना चाहिए और विकास की मूलभूत जरूरतों की ओर ध्‍यान देना चाहिए। उन्‍होंने कहा कि दहेज प्रथा और बालविवाह के खिलाफ जागरूकता के लिए बनने वाली मानव ऋंखला सरकारी संसाधनों का दुरुपयोग है और जनता को इसका विरोध करना चाहिए। प्रेस वार्ता में राष्‍ट्रीय महासचिव व प्रवक्‍ता प्रेमचंद सिंह, राघवेंद्र कुशवाहा और राजेश रंजन पप्‍पू आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY