राबड़ी देवी से ईडी की सात घंटे चली पूछताछ

980
0
SHARE

संवाददाता.पटना.रेलवे टेंडर घोटाले को लेकर प्रवर्तन निदेशालय(ईडी) ने पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी से लगभग सात घंटे तक पूछताछ की.पटना स्थित ईडी के क्षेत्रीय कार्यालय में चली पूछताछ के दौरान इनकी बेटी मीसा भारती व दामाद शैलेश उनके साथ थे.ईडी दफ्तर से निकलने के बाद मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.

गौरतलब है कि इससे पूर्व ईडी के आठ नोटिस को राबड़ी देवी ने उपेक्षा करते हुए कहा था कि ईडी को जो भी पूछना है वे पटना आएं वो दिल्ली नहीं जाएंगी.इसी आधार पर ईडी ने शनिवार को पटना में पूछताछ का समय निर्धारित की थी.शनिवार को अवकाश के बावजूद दफ्तर खोला गया और पूछताछ की गई.

निर्धारित समय 11 बजे से लगभग एक घंटा विलंब से पहुंची राबड़ी देवी ने जाते समय कहा था कि पूछताछ के बाद ही वे मीडिया से बात करेंगीं लेकिन निकलने के बाद उन्होंने मीडिया के किसी सवाल का जवाब नहीं दिया.उनके साथ राजद विधायक भोला यादव भी ईडी दफ्तर पहुंचे थे.

सूत्रों के अनुसार ईडी के दिल्ली से आए अधिकारियों की टीम ने राबड़ी देवी से बंद कमरे में 55 सवाल पूछे.इस मामले में तेजस्वी यादव से की गई पूछताछ से उभरे सवाल भी शामिल थे.ईडी दफ्तर से लौटने के बाद राबड़ी देवी के आवास पर सन्नाटा पसरा था.माना जाता है कि विचार विमर्श के बाद ही इस मामले में लालू प्रसाद या तेजस्वी यादव की प्रतिक्रिया सामने आएगी.

LEAVE A REPLY