देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली की सफलता हमारी प्राथमिकता-तेजस्वी

807
0
SHARE

FB_IMG_1502207938218
निशिकांत सिंह.पटना.जनादेश अपमान यात्रा के प्रथम चरण की यात्रा पर प्रस्थान करने से पूर्व प्रतिपक्ष नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने कहा कि जनादेश को छला गया है जिन्होंने महागठबंधन को वोट किया वे अपने को छला हुआ और अपमानित महसूस कर रहे हैं।लोक तंत्र मे जनता मालिक होती है।जनता ने जो जनादेश दिया उसका अपमान हुआ है।जनता इसका बदला ज़रूर लेगी।

यात्रा शुरू करने से पहले पत्रकारों से बातचीत में उन्होने कहा के केंद्र की भाजपा सरकार ने अच्छॆ दिनो का सपना दिखाया था।गरीबों ,किसानों ,नौजवानो और आम लोगों को छला गया।गरीबों  को टी०वी०,रेडियो,माइक्रोवेव देने की बात कर रहे हैं हम जानना चाहते हैं कि वे कब से बाँट रहे हैं।

श्री यादव ने कहा कि 16 महीने राजद उनके साथ सरकार में रही इस अवधि में जीडीपी 7% से बढ़ कर 14% हो गया। जब भाजपा साथ 30 महीने रही थी तो जीडीपी 7% था।एक प्रश्न के उत्तर मे श्री यादव ने कहा की उनके पास भाजपा और एनडीए सरकार के विरुद्ध अनेकों मुद्दे हैं मगर देश बचाओ भाजपा भगाओ रैली को सफल करना हम सब की पहली प्राथमिकता है।मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जी को न्यायालय से अर्थ दंड की सजा हो चुकी है।कहाँ गई  उनकी अंतर आत्मा की आवाज। क्या उन्हें त्याग पत्र नहीं दे देना चहिये था?

बिहार मंत्रिमंडल मे 75% दागी मंत्री है।इस मामले मे मेरे प्रश्न का कोई जवाब नहीं  आया। देश को बाँटने की राजनीति हो रही है।हम तर्क के साथ जनता के बीच जायेंगे जनता को सबकुछ बतायेंगे।यात्रा पर जाने से पूर्व तेजस्वी यादव ने अपनी माता राबड़ी देवी एवं पिता लालू प्रसाद का पैर छू कर आशीर्वाद लिया।राबड़ी देवी ने अपने दोनो पुत्रों को तिलक लगाई और आशीर्वाद दिया।इस अवसर पर विधायक  मुँद्रिका यादव,शिव चंद्र राम, समीर कुमार महासेठ,विजय प्रकाश,शक्ति यादव , ललित यादव ,विधान पार्षद सुबोध यादव,राजद के वरीय नेता तनवीरहसन,विधायक , देवमणि सिंह यादव,पी०के० चौधरी सहित अनेको राजद कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY