छेड़खानी की बढती घटनाओं पर एसएसपी को ज्ञापन

929
0
SHARE

IMG-20170802-WA0009

संवाददाता.पटना.बुधवार को युथ 4 स्वराज के तत्वावधान में 15 लड़कियां और 10 लड़कों ने पटना एसएसपी मनु महाराज को पटना में बढ़ती छेड़खानी की घटनाओं के खिलाफ ज्ञापन सौंपा और कार्रवाई की मांग की।इन लड़कियों की टीम ने कहा कि शहर को छेड़खानी मुक्त बनाने कर लिए हम वचनवद्ध हैं और इसे खत्म करके रहेंगे।

गौरतलब है कि हाल के दिनों में पटना के पॉश इलाका कहे जाने बाले “नागेश्वर कॉलोनी” बोरिंग कैनाल रोड के पंचमुखी मंदिर,अल्पना मार्केट, पाटलिपुत्र कॉलोनी, राजीव नगर, राजवंशी नगर, पुनाईचक, हथुआ मार्केट आदि जगहों पे लफंगों का जमावड़ा होता है, जिसकी शिकायत युथ 4 स्वराज के सदस्यों को हमेशा मिलते रहती है। लड़कियों को अननोन नंबर से हमेशा परेशान किया जाता है, भद्दी-भद्दी गालियां दी जाती है इन तमाम मुद्दों की शिकायत मनु महाराज से की गई और ऐसे जगहों पर विशेष चेकिंग अभियान और गस्ती चलाने की मांग की। साथ ही शहर के सभी चौक चौराहे पर महिला पुलिसकर्मी कि तैनाती की मांग की है।

एसएसपी मनु महाराज ने युथ 4 स्वराज टीम को आश्वासन दिया कि इस मुद्दे पर जल्द से जल्द करवाई की जाएगी। डॉलफिन मोबाइल में महिला पुलिसकर्मी को एक से दो दिन के अंदर तैनाती की जाएगी।इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए श्वेतांजली और खुशी ने कहा कि हमे पहले से ऐसे छोटी छोटी घटनाओं पर एक्शन लेने की जरूरत है तब ही बड़ी घटनाओं पर रोक लगाई जा सकती है।टीम मेंप्रतिभा झा, गुंजन, नीति, पूजा, अंजली,मनीषा, मौसमी, गुड़िया, कुमार प्रियांशु, धीरज, अमित,मेहताब, चंदन शामिल थे।

 

LEAVE A REPLY