राजद के आरोपों पर जदयू का पलटवार

743
0
SHARE

neeraj-kumar

निशिकांत सिंह.पटना.राजद नेताओं ने मुख्यमंत्री पर जो आरोप लगाया वह न सिर्फ झूठा है बल्कि जनता को दिगभ्रमित करने का प्रयास है। जिस हत्याकांड का हवाला देते हुए राजद नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांग रहे हैं दरअसल उस मामले की जांच लालू जी के मुख्यमंत्री रहते हुई थी और पुलिस ने नीतीश जी को मामले में दोषमुक्त कर दिया था।जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने राजद आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि इतना ही नहीं जिस हत्याकांड की चर्चा राजद वाले कर रहे हैं उसी हत्याकांड में पुलिस जांच में दोषी पाये गए दिलीप सिंह को लालूजी ने अपनी सरकार में मंत्री पद से नवाजने का काम किया।लालू जी शुरु से ही अपराधियों और भ्रष्टाचारियों के पोशक रहे हैं।

नीरज कुमार ने कहा कि उस मामले में हाईकोर्ट में संज्ञान लेते हुए बाढ़ एसीजेएम को नोटिस जारी कर जबावतलब किया था और एसीजेएम बाढ़ के सारे आदेशों को निरस्त कर उनके प्रमोशन पर भी रोक लगाने का काम किया था।भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में राजद नेताओं को बहुत ज्ञान है इसे मैं भी मानता हूं लेकिन उन सभी से गुजारिश है कि कानूनी मुद्दों पर बोलने से पहले वकीलों की सलाह जरुर ले लें।

जिस मामले की चर्चा राजद के नेता कर रहे हैं उस मामले में हाईकोर्ट ने रोक लगा रखा है ऐसे में मामले को लेकर किसी के बयान का वीडियो जारी करना साबित करता है कि यह राजद नेताओं के दिमागी खुराफात के अलावा कुछ भी नहीं। राजद नेताओं के इन हरकतों से कुछ हासिल नहीं होने वाला, उन सभी को मेरी तरफ से सलाह है कि दूसरों पर आरोप लगाने के बजाय अपने नेता माननीय लालू प्रसाद जी और उनके परिवार को जेल जाने से कैसे बचाया जाये इस बारे में कोशिशें करनी चाहिए।राजद का इस तरह का आरोप उनकी दूषित मानसिकता का परिचायक है। चारा और लारा के चक्कर में लालू जी की मानसिक परेशानी काफी बढ़ गई है ऐसे में पार्टी के नेता सदमे में अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि भ्रष्टाचार और अपराध के मामले में कार्रवाई ही हमारी सरकार की यूएसपी है। आरोप लगने पर हमने कभी किसी को भी नहीं बख्शा है,अपने नेताओं से भी हमने इस्तीफा लिया और उन्हें जेल तक भेजकर मिसाल कायम किया है। लालू जी को बताना चाहिए कि राजवल्लभ यादव और मो.शहाबुद्दीन किस मामले में जेल में बंद हैं और उनलोगों के साथ लालू जी का क्या रिश्ता है- इसे जनता के बीच रखना चाहिए। दूसरों पर बेबुनियाद आरोप लगाने के बजाय लालू जी को चाहिए की खुद के परिवार पर लगे आरोपों से बचने का कानूनी जुगाड़ करें ताकि परिवार को थोड़ी राहत मिल सके।

LEAVE A REPLY