दिल्ली में मां-बेटे,झारखंड में बाप-बेटे का समाप्त होगा वंशवाद-रघुवर दास

917
0
SHARE

2 (4)

हिमांशु शेखर.रांची.झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने कहा कि वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा राज्य की सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करेगी। दिल्ली में मां-बेटे और झारखंड में बाप-बेटे का वंशवाद खत्म होगा।

मुख्यमंत्री गिरिडीह में आयोजित दो दिवसीय भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक के दूसरे दिन अपने विचार व्यक्त कर रहे थे. मुख्यमंत्री ने बैठक में सरकार की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि अगले साल 50000 युवकों को नौकरी दी जायेगी। 2018 तक हर घर हर घर को बिजली मिलेगी।उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता सरकार की उपलब्धियों को घर-घर तक पहुंचाएं।

राजनीतिक प्रस्ताव पारित, मोदी-रघुवर की प्रशंसा, नीतीश को बधाई

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में रविवार को राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया। केन्द्र की मोदी सरकार की प्रशंसा की गयी। केन्द्र की तीन साल की उपलब्ध्यिों को गौरवशाली करार दिया गया। कहा गया कि देशविरोधी ताकतों के हौसले मोदी के कार्यकाल में पस्त हुए। केंद्र की सरकार आंतरिक सुरक्षा के साथ-साथ बाहरी सुरक्षा करने में पूरी तरह सफल रही है। चीन और पाकस्तिान के साथ कई मुद्दे पर कूटनीतिक जीत हुई।पार्टी ने कहा रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति बनने से पुरे देश में साकारात्मक माहौल बना। प्रधानमंत्री मोदी ने जीएसटी लागू कर देश की संघीय व्यवस्था को मजबूत किया। राज्य की रघुवर दास के कार्यकाल को भी शानदार बताया गया।

भाजपा राज्य कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अर्जुन मुंडा, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ, जेबी तुबिद, सरकार के मंत्री नीरा यादव, विधायक अनंत ओझा, संगठन महामंत्री धर्मपाल सिंह, सह संगठन मंत्री रामविचार नेताम, सांसद डॉ रवींद्र राय, सुनील सिंह, प्रदेश महामंत्री दीपक प्रकाश, विधायक अनंत ओझा, भाजपा के प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव,उपाध्यक्ष आदित्य साहू, संजय जयसवाल, दीनदयाल वर्णवाल, प्रवीण प्रभाकर, राजेश शुक्ला,आदि शामिल हुए।

 

LEAVE A REPLY