मुख्यमंत्री ने रामनाथ कोविंद को दी बधाई,भाजपा कार्यालय में जश्न

924
0
SHARE

FB_IMG_1500560679475

संवाददाता.पटना. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने रामनाथ कोविंद को भारत के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामना दी.

प्रतिपक्ष के नेता डा0 प्रेम कुमार ने राष्ट्रपति पद के लिए बिहार के निवर्तमान राज्यपाल रामनाथ कोविन्द के विजयी होने पर बधाई देते हुए कहा कि श्रीकोविन्द की जीत बिहार सहित देशवासियों की जीत है।उन्होंने आशा व्यक्त की कि कानूनी क्षेत्र में अपनी शानदार पृष्ठभूमि के साथ श्री कोविन्द के संविधान के ज्ञान और समझ से देश को फायदा होगा। साथ ही कहा कि मुझे यकीन है कि श्री रामनाथ कोविन्द एक असाधारण राष्ट्रपति साबित होगें और गरीब, दलित एवं समाज के अंतिम पायदान पर रहें लोगों के लिए एक मजबूत आवाज बनेंगें.

दलित समाज से आने वाले बिहार के पूर्व राज्यपाल रामनाथ कोविंद के राष्ट्रपति निर्वाचित होने पर बधाई देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने कहा कि वे राजनीति के अजातशत्रु हैं.एनडीए उम्मीदवार होने के बावजूद उन्हें जदयू सहित देश  के 40 राजनीतिक दलों का समर्थन मिला.कल फोन करके जब उन्हें जीत की अग्रिम बधाई दी तो उन्होंने बिहार से अपने विशेष लगाव की चर्चा करते हुए भरोसा दिया कि राष्ट्रपति के तौर पर वे बिहार के हितों का विशेष ख्याल रखेंगे.

इधर,कोविन्द की जीत की घोषणा होते ही प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पटाखे छूटे और मिठाइयां बंटी.रामनाथ कोविंद की भारी मतों से जीत की खबर सुन भाजपा  कार्यकर्ताओं ने जमकर आतिशबाजी की और मिठाइयां बांटी.हल्की बूंदा-बांदी के बावजूद कार्यकर्ताओं के उत्साह में कोई कमी नहीं रही.

प्रदेश मुख्यालय में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भीड़ में पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, वरिष्ठ नेता नंदकिशोर यादव, प्रदेश सह संगठन महामंत्री श्री शिव नारायण जी, विधान सभा में विरोधी दल के मुख्य सचेतक अरूण कुमार सिन्हा, भाजयुमो के प्रदेश अध्यक्ष नितिन नवीन, दीघा विधायक संजीव चैरसिया, पूर्व विधान पार्षद हरेन्द्र प्रताप, प्रदेश मंत्री अमृता भूषण, प्रदेश प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल, सुरेश रूंगटा, प्रदेश मीडिया प्रभारी राकेश कुमार सिंह, अशोक भट्ट, पंकज सिंह के अलावा विभिन्न स्तर के कार्यकर्ता शामिल हुए और खुशियों का इजहार किया.

LEAVE A REPLY