दल के दायरे से बाहर जाकर कोविन्द को वोट देने की एनडीए की अपील

795
0
SHARE

FB_IMG_1500225719205

संवाददाता.पटना.एनडीए विधानमंडल दल की बैठक में बिहार के पूर्व राज्यपाल व एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार रामनाथ कोविंद की जीत सुनिश्चित बताते हुए सभी दलों के विधायकों से दलीय परिधि से बाहर आकर श्री कोविंद के पक्ष में मतदान करने की अपील की गई।

पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी की अध्यक्षता में हुई बैठक में हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी सहित लोजपा, रालोसपा व भाजपा के सभी विधायक व विधान पार्षद शामिल हुए। बैठक में विधायकों को राष्ट्रपति के निर्वाचन के लिए मतदान के तरीकों को बताया गया तथा निर्देश दिया गया कि पूरी सावधानी से वे अपने मत का प्रयोग करें।

बैठक को सम्बोधित करते हुए मोदी ने कहा कि श्री कोविंद की जीत सुनिश्चित  है। दल के दायरे से बाहर आकर राजद और कांग्रेस के विधायकों को भी बिहार के व्यापक हित में श्री कोविंद को मतदान करना चाहिए। बिहार के राज्यपाल के तौर पर श्री कोविंद का सरकार के साथ सहयोग और सामंजस्य सराहनीय रहा है। श्री कोविंद की जीत से आगे भी बिहार के हितों की रक्षा होती रहेगी।

श्री मोदी ने सत्ताधारी दल राजद-जदयू के बीच जारी गतिरोध पर चिन्ता जताते हुए कहा कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगे हैं, ऐसे में उन्हें प्रतिष्ठा का प्रश्न न बना कर अविलम्ब इस्तीफा दे देना चाहिए। तेजस्वी यादव को अपने ऊपर लगे आरोपों का बिन्दुवार तथ्यात्मक जवाब देना चाहिए और उन्हें बताना चाहिए कि इतनी कम उम्र में उनके पास इतनी सारी सम्पति कैसे आ गई?जदयू की शर्त्तों के अनुसार लालू प्रसाद को भी अपनी बनामी सम्पति का खुलासा करना चाहिए।

 

LEAVE A REPLY