घोषणाओं से अधिक बिहार को दे रहें हैं नरेन्द्र मोदी-प्रेम कुमार

967
0
SHARE

bihar-patna-leader-prem-kumar-state-government-failed-to-check-rising-crime-news-in-hindi-119923 (1)

संवाददाता.पटना.भाजपा के वरिष्ठ नेता सह प्रतिपक्ष के नेता डा प्रेम कुमार ने केन्द्र की मोदी सरकार एवं उनके सहयोगी मंत्रियों को बधाई देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी बिहार की जनता से किया वायदा निभा रहें हैं एवं उससे कहीं ज्यादा ही बिहार को सौगात दे रहें हैं।

एक बयान में डा0 कुमार ने नागर विमानन मंत्री अशोक गजपति राजू को विशेष तौर पर धन्यवाद देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी जी का सपना है कि हवाई चप्पल पहनने वाले भी हवाई जहाज का यात्रा करें। इसी दिशा में उन्होंने क्षेत्रीय सम्पर्कता योजना के तहत बिहार के पटना हवाई अड्डा, बिहटा, गया, पूर्णिया, रक्सौल, दरभंगा तथा मुजफ्फरपुर हवाई अड्डो के विस्तारीकरण का काम शीघ्र प्रारंभ होने वाला है। केन्द्र सरकार सूबे में नागर विमानन क्षेत्र को बेहतर करने की दिशा में प्रयासरत है।

डा कुमार ने दिल्ली-पटना के बीच बुलेट ट्रेन का खाका तैयार किये जाने का भी स्वागत करते हुए कहा कि बुलेट ट्रेन चलने से आने वाले समय में यात्रियों का काफी सुविधा होगी। पटना से मात्र साढ़े तीन घंटे में दिल्ली की यात्रा की जा सकेगी। उन्होंने रेलमंत्री सुरेश प्रभु को भारत में पहली सौर ऊर्जा से डीएमयू ट्रेन चलाने के लिए बधाई देते हुए कहा कि सौर ऊर्जा चलित ट्रेनों के परिचालन से न केवल जनता का खर्च घटेगा, बल्कि प्रदूषण भी कम होगा।वहीं केन्द्र सरकार के पेट्रोलियम मंत्रालय द्वारा नया कीर्तिमान स्थापित किये जाने पर पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान को बधाई देते हुए कहा कि पूर्व की सरकार द्वारा कभी 5,000 तो कभी 10,000 एल पी जी गैस के सिलिंडर अपने कार्यकाल में बांटे जाते थे। वहीं अकेले नरेन्द्र मोदी जी की सरकार ने 5 करोड़ एल पी जी गैस सिलिंडर का गरीबों के बीच वितरण करने का निर्णय लिया, जिसमें एक साल के अंदर 2.5 करोड़ गरीब महिलाओं के बीच गैस सिलिंडर बांट कर एक नये कीर्तिमान को स्थापित करने का काम किया है। डा0 कुमार ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पहल पर किसानों के लिए अलग से विद्युत फीडर लगाने पर बिहारवासियों की ओर मोदी सरकार की उपलब्धियों पर बधाई देते हुए बिहार को लाभ दिये जाने के लिए साधुवाद दिया।

LEAVE A REPLY